पत्नी की डिलीवरी के समय उनके साथ रहने के लिए कपिल लेने वाले हैं शो से लंबी छुट्टी

Get Daily Updates In Email

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने कॉमेडी शो से धमाल मचा रहे हैं. इस शो के जरिए कपिल ने दोबारा अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है. लेकिन अब कपिल शर्मा इस शो से ब्रेक लेने वाले हैं. जी हां, कपिल शो से अगले महीने छुट्टी पर जाने वाले हैं. कुछ समय पहले भी उन्होंने शो से ब्रेक लिया था और इस दौरान वह अपनी पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा गए थे.

रिपोर्ट्स की माने तो कपिल से जुड़े एक करीबी ने बताया कि- ‘कपिल गिन्नी की डिलीवरी के वक्त उनके साथ रहना चाहते हैं. उन्होंने चैनल से 11 दिसंबर से छुट्टी मांगी है. न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए भी वह कोई प्रोफेशनल कमिटमेंट नहीं लेना चाहते हैं. वे इस दौरान किसी भी तरह का काम नहीं करेंगे. वे पूरी तरह पर्सनल लाइफ में अपना ध्यान देना चाहते हैं.’

एक इंटरव्यू के दौरान कपिल इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह दिसंबर में पिता बनने वाले हैं. छुट्टी के बाद कपिल जनवरी से शो में वापसी करेंगे. कुछ समय पहले ही गिन्नी की मां ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कपिल ने शो को कुछ इस तरह से शूट करना शुरू कर दिया है कि जब शो ऑनएयर रहे तब उसमें किसी भी तरह की दिक्कत न हो. कपिल गिन्नी को डिलीवरी के वक्त अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहते हैं. इसलिए वे एडवांस शूट कर रहे हैं.

वहीं आने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा था – ‘मेरा पूरा परिवार मेरे बच्चे का स्वागत करने के लिए बेताब है. हम इतने एक्साइटेड हैं कि मैंने और गिन्नी ने अपने बच्चे के लिए छोटी-छोटी चीजें खरीदना भी शुरू कर दी हैं.’

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दिसंबर 2018 में शादी की थी. कपिल ने गिन्नी के साथ अपने होमटाउन में शादी की थी. शादी के बाद कपिल ने रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी जिसमें बॉलीवुड और टेलीविजन की कई हस्तियां आई थीं. शादी के बाद ही कपिल ने द कपिल शर्मा शो से भी कमबैक किया.

Published by Chanchala Verma on 10 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles