‘छोटा बाला’ का किरदार निभाकर छाए सचिन चौधरी, पहले भी कई रियलिटी शोज में आ चुके हैं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की चर्चित फिल्म ‘बाला’ रिलीज हो गई है. दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था. आयुष्मान खुराना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी कर रही है. फिल्म समीक्षक भी ‘बाला’ को एक शानदार मनोरंजक फिल्म बता रहे हैं.

Sachin Bollywood Film – Bala official trailer is going tranding on YouTube, it's 20 Milion views in one day , watch full trailer https://youtu.be/qmnulzDnSis

Gepostet von Did Little Master Sachin Choudhary am Freitag, 11. Oktober 2019

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म में डायलॉग, कॉमेडी और सभी कलाकारों की दमदार एक्टिंग का तड़का देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के बचपन का किरदार निभाने वाले सचिन चौधरी ने भी दमदार एक्टिंग की है. सचिन चौधरी ने छोटे ‘बाला’ का किरदार बेहद शानदार तरीके से निभाया है. तो चलिए जानते हैं सचिन चौधरी के बारे में कुछ खास बातें जो शायद ही आपको पता होंगी.

Gepostet von Did Little Master Sachin Choudhary am Dienstag, 22. Oktober 2019

राजस्थान के शहर जयपुर के रहने वाले सचिन डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल चैंप्स के तीसरे सीजन में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वे कई टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं. मिमिक्री और डांसिंग टैलेंट के चलते सचिन बेहद मशहूर हैं. डांस इंडिया डांस में सचिन चौधरी ने अपने डांस से जज ग्रैंडमास्टर मिथुन चक्रवर्ती का तक दिल जीत लिया था. इस शो में सचिन ने अपनी कॉमेडी और मिमिक्री से भी दर्शकों को बेहद एंटरटेन किया था. सचिन ने कई शोज में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया है.

Gepostet von Did Little Master Sachin Choudhary am Samstag, 26. Oktober 2019

सचिन सोशल मीडिया पर रहना पसंद करते हैं. यहां आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. अब फिल्म ‘बाला’ में उन्होंने आयुष्मान खुराना का बचपन का किरदार बेहद शानदार तरीके से निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया है.

रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 8 से 8.5 करोड़ रूपए का कारोबार किया है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म के कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिली है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बाला’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो कि एक आम समस्या पर आधाऱित है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ‘बाला’ रिलीज के पहले हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ रूपए का कारोबार कर सकती है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं. ‘विक्की डोनर’ के बाद आयुष्मान और यामी 7 साल बाद इस फिल्म में साथ काम करते नजर आए हैं.

Published by Lakhan Sen on 11 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles