प्रभास के साथ शूटिंग से पहले बोलीं पूजा हेगड़े, काबिलियत है तो आपको कोई रोक नहीं सकता

Get Daily Updates In Email

साल 2016 में ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्‍म ‘मोहेंजो दारो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा हेगड़े पिछले एक दशक से मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं. ‘हाउसफुल 4′ में पूजा आखिरी बार नजर आई थीं. ‘हाउसफुल 4’ की सफलता के बाद पूजा अब साऊथ के सुपरस्टार सुपरस्टार प्रभास के साथ 18 नवंबर से फिल्म ‘जान’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. हाल ही में फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय के साथ काम करने का अनुभव पूजा ने शेयर किया है.

इंटरव्यू के दौरान जब पूजा से पूछा गया कि, अक्षय कुमार कलाकारों के साथ मजाक करने के लिए चर्चित हैं. ऐसा कोई वाकया आपके साथ हुआ? इस सवाल का जवाब देते हुए पूजा ने कहा, पिछले साल मैं चार फिल्मों में एक साथ काम कर रही थी. तो जब भी दो तीन दिनों की फुर्सत मिलती तो में हैदराबाद चली जाती किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग करने. इस पर अक्षय (कुमार) सर मेरी खूब टांग खींचा करते. वह कहते, ‘कितना नोट छापोगी तुम’. मेरा जवाब होता कि आप भी तो साल में चार से पांच फिल्म करते हैं, मैं आपको टक्कर दे रही हूं. मैं पांच मिनट के लिए भी सेट पर नहीं दिखती तो वह कहा करते कि अरे किसी शूट पर चली गई होगी.

View this post on Instagram

Magnanimous 💫

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

इंटरव्यू के दौरान जब पूजा से पूछा गया कि, किसी फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वापसी कितनी मुश्किल होती है? इस सवाल का जवाब देते हुए पुजा ने कहा, जब फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिलती है तो वापसी करना बहुत ही चुनौतीपूर्ण हो जाता है. अगर मैं अपनी फिल्म मोहेंजो दारो के बारे में ही बात करूं तो उस फिल्म को मैंने दो साल दिए लेकिन फिल्म नहीं चल पाई. मोहेंजो दारो में मेरे काम को प्रशंसा मिली थी और एक अभिनेत्री के तौर पर मेरे लिए काफी अहम है. मोहेंजो दारो के बाद मैंने कुछ दक्षिण भारतीय फिल्में की जिन्होंने काफी अच्छा कारोबार किया. मुझे यही सिखाया गया कि अगर आप में काबिलियत है तो आपको कोई भी रोक नहीं सकता है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूजा साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक्शन से भरपूर रहेगी. फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

Published by Lakhan Sen on 11 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles