रणवीर सिंह ने शेयर किया ’83’ फिल्म से जुड़ा नया फोटो, नटराज शॉट लगाते हुए आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 1983 में भारत द्वारा जीते गए क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है. इस फिल्म से जुड़ा रणवीर सिंह का लुक पहले ही सामने आ चुका है. जिसके बाद अब रणवीर सिंह का फिल्म से जुड़ा एक और लुक सामने आया है. जिसका फोटो रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

इस फोटो में रणवीर सिंह कपिल देव का फेमस नटराज शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. यह फोटो फिल्म के उस सीन का है जिसमें कपिल देव ने 1983 के क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे. भारत और जिम्बाब्वे मैच के बीच खेला गया यह मैच क्रिकेट की हिस्ट्री का सबसे यादगार मैच है. यह एक ऐसा मैच है जिसके ना तो प्रसारित किया गया. नाही किसी चैनल ने इसे प्रसारित किया. इस फिल्म में रणवीर हुबहू कपिल देव की तरह ही नजर आने वाले हैं. इस फोटो को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि इस फिल्म के लिए रणवीर ने खूब मेहनत की है.

रणवीर सिंह के अलावा उनकी इस टीम में सुनील गावस्कर के किरदार में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के किरदार में चिराग पाटिल नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर  के साथ दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म माना जा रहा है. यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं और वह अपनी फिल्म को 3 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान कपिल देव ने कहा –  ‘ये मेरे हाथ में नहीं था कि फिल्म में कौन किसका किरदार निभाएगा. लेकिन रणवीर सिंह एनर्जी से भरपूर हैं. मुझे पता है कि वो फिल्म को 100 प्रतिशत से ज्यादा देंगे. पूरी टीम फिल्म 83 को सफल बनाएगी.’

Published by Chanchala Verma on 11 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles