लंच पर नजर आए ऋतिक रोशन और परिवार के बाकी सदस्य, दिखी आपस में जबरदस्त बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म जगत में रोशन परिवार का खासा नाम है. जहां ऋतिक ने अभिनेता के तौर पर हिंदी सिनेमा में पहचान बनाई है वहीं ऋतिक के पिता राकेश रोशन जाने माने फिल्मकार और चाचा राजेश रोशन मशहूर संगीतकार हैं. अब इस फेरिस्त में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन फिल्म जगत में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. रविवार को पश्मीना ने अपना 24वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान पूरा रोशन परिवार लंच पर साथ नजर आया, इस दौरान ऋतिक रोशन, राकेश रोशन और सुनैना रोशन को भी साथ देखने का मौका मिला था.

पूरे रोशन परिवार को एक साथ देखकर कैमरामैन की नजरें उनसे नहीं हट सकी. कैमरापर्सन्स ने जमकर फोटोग्राफ्स लिए. इस मौके पर सभी की लाजवाब बॉन्डिंग देखने को मिली थी. हाल ही में पश्मीना को लेकर खबरें आई थीं कि वह भी जल्द ही बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं. पश्मीना अपने भाई ऋतिक रोशन के बेहद करीब हैं इस वजह से अभिनेता ने बहन को तैयार करने का दारोमदार अपने हाथों में ही रखा है.

पश्मीना ने इस साल की शुरुआत में थिएटर की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने बैरी जॉन के एक्टिंग स्कूल से करीब छह महीने का कोर्स किया है इसके साथ ही उन्होंने रंगमंच अभिनेता अभिषेक पांडे, नादिरा बब्बर और अमेरिकी नाटक लेखक जेफ गोल्डबर्ग से भी प्रशिक्षण हासिल किया है. पश्मीना के साथ ही रोशन परिवार की तीसरी पीढ़ी की एक और सदस्य फिल्म जगत का हिस्सा बन जाएंगी. गौरतलब है कि राकेश रोशन और राजेश रोशन के पिता रोशनलाल नागरथ भी एक संगीतकार थे.

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन अगले साल जनवरी में ‘कृष 4’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. बॉलीवुड में चर्चा है कि ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन अगले साल फिल्म ‘कृष 4’ की आधिकारिक घोषणा करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म जनवरी, 2020 में शुरू हो जाएगी. राकेश रोशन अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म काफी अलग होगी, जिसे पहले किसी ने नहीं देख होगा. कहा जा रहा है कि संजय गुप्ता फिल्म ‘कृष 4’ का निर्देशन करेंगे.

Published by Yash Sharma on 11 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles