विश्व आर्थिक मंच की बैठक में उपस्थित होंगी दीपिका, पहुंचेंगे कई नामी सितारे और राजनेता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस हैं. उनकी फैन फॉलोइंग उस मुकाम पर पहुंच चुकी है कि उनके नाम मात्र से ही फिल्में सुपरहिट हो जाती हैं. फिल्मों के अलावा भी दीपिका कभी किसी इंटरव्यू की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं. बता दें दीपिका को लेकर यह खबर जोरों पर है कि एक्ट्रेस विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की वार्षिक बैठक में शामिल होने वाली हैं.

इस बैठक में दीपिका के साथ ही फिल्म जगत के अभिनेताओं के अलावा राजनेता भी शामिल होंगे. इसके अलावा इस बैठक में 100 से अधिक भारतीय कंपनियों के मुख्य कार्यपालक अधिकारी भी उपस्थित होने वाले हैं. यह सम्मेलन हर साल आयोजित किया जाता है और इस बार यह सम्मेलन स्विट्जरलैंड के खूबसूरत रिसॉर्ट शहर दावोस में होने वाला है. इस सम्मेलन में इस बार दुनिया को एकजुट और मजबूत बनाने के लिए किए जाने वाले प्रयास पर विचार किए जाएंगे. इस बार डब्ल्यूईएफ के सालाना सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा उन लोगों को बुलाया जाएगा जो कि धनाढ्य और ताकतवर लोगों के शामिल होने की संभावना रखते हैं.

इसके पीछे का कारण यह है कि इस बार सम्मेलन की यह 50वीं वर्षगांठ है. यह भी खबर आ रही है कि सम्मेलन में कई शीर्ष राइस के जननेता भी शामिल होंगे. यह सम्मेलन अगले साल 20-24 जनवरी को आयोजित किया जाएगा और इसमें शामिल होने वाले लोगों की घोषणा कुछ समय के बाद की जाएगी. लेकिन ऐसी संभावना बताई जा रही है कि सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के साथ रूस के राष्ट्रपति व्लदिमीर पुतिन भी शामिल होंगे. पिछली बार हुई दावोस बैठक में ये दोनों नेता शामिल नहीं हुए थे. एक अनुमान के अनुसार सम्मेलन में 3,000 वैश्विक नेता शामिल हो सकते हैं.

View this post on Instagram

as if flowers are ever enough!🌺🌸🌼💐

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बेशक इस सम्मेलन में दीपिका का शामिल होना बड़े ही गर्व की बात है. बात करें वर्कप्लेस की तो दीपिका ‘छपाक’, और ’83’  फिल्मों में नजर आने वाली हैं. ‘छपाक’ में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म ’83’ में दीपिका कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles