शादी के एक महीने बाद सामने आए मोहिना और सुयश के रिसेप्शन फोटोज, देखें आप भी

Get Daily Updates In Email

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने इसी साल 14 अक्टूबर को मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत संग सात फेरे लिए थे. शादी के करीब एक महीने बाद अब एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह और सुयश के रिसेप्शन के फोटोज सामने आ रहे हैं.

9 नवंबर को रीवा के राजविलास में शानदार तरीके से भव्य रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. रिसेप्शन पार्टी में मोहिना ने पिंक कलर का एम्ब्रॉयडरी लहंगा चोली पहना था. साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थीं. इस ड्रेस में मोहनी बेहद जंच रही थीं.

रिसेप्शन पार्टी से कुछ फोटोज और वीडियोज भी सामने आए हैं. ऐसे ही एक वीडियो समाने आया है इस वीडियो में मोहिना और सुयश रावत के साथ मंच पर पहुंचेे हैं. कई कलाकारों ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी.

गौरतलब है कि मोहिना कुमारी रीवा राजघराने की राजकुमारी हैं. वहीं सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं. इस शादी को देखने के लिए करीब 2 लाख लोग वहां पहुंचे थे. इस शादी के फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर बेहद वायरल हुए थे. शादी की सभी रस्में भव्य तरीके से आयोजित की गई थीं. इस शादी में योग गुरु रामदेव भी नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में भी नजर आ चुकी हैं. टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहिना ने कीर्ति सिंघानिया का रोल प्ले किया था.

वहीं हम बात करें फिल्मों की तो मोहिना रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस’ में नजर आ चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा मोहिना को डांस की भी बेहद शौक है.

रॉयल परिवार से ताल्लुक रखने वाली मोहिना बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 11 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles