2 बच्चों के जन्म के बाद भी कम नहीं हुई जेनेलिया की खूबसूरती, ब्लैक ड्रेस में लग रहीं ग्लैमरस

Get Daily Updates In Email

रितेश देशमुख की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा लम्बे समय से फिल्मों से दूर हैं. शादी के बाद जेनेलिया ने अपनी फ़िल्मी सफर को अलविदा कह दिया. जेनेलिया 2 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता है. वह पहले से और भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं.

हाल ही में जेनेलिया ने कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं जिन्हें देखकर एक्ट्रेस ने एक बार फिर से यह साफ़ कर दिया है कि वह आज भी हॉट एंड ग्लैमरस हैं. इन फोटोज में जेनेलिया को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता है कि वह 2 बच्चों की मां हैं.

इन फोटोज में जेनेलिया ने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहना हुआ है. जो कि एक्ट्रेस की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है. जेनेलिया के फैंस भी उनके इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं. अपनी इस ब्लैक ड्रेस के साथ जेनेलिया ने हाई हील्स भी पहनी है जो कि उनके लुक को कम्पलीट कर रही है.

जेनेलिया की क्यूट स्माइल  उनके इस लुक और खूबसूरती को और भी बढ़ा रही है. सोशल मीडिया पर जेनेलिया के फैंस उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

I see you💓

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

बता दें जेनेलिया और रितेश इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शामिल हैं जिनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. जब ये दोनों सितारे पहली बार मिले तब जेनेलिया मात्र 16 साल की थीं और रितेश 24 साल के. दोनों की यह दोस्ती और प्यार काफी लम्बे अरसे तक चला.

शादी से पहले ये एक-दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे लेकिन मीडिया में खुलकर इनके अफेयर की खबरें कभी नहीं आई. इन दोनों ने साल 2012 में शादी की और अब दोनों सपना शादीशुदा जीवन जी रहे हैं.

दोनों स्टार्स ने ‘मस्ती’, ‘तेरे नाल लव हो गया’ और ‘तुझे मेरी कसम’ जैसी फिल्मों में साथ अभिनय किया है. जेनेलिया और रितेश के दो बेटे भी हैं. रितेश और जेनेलिया के बड़े बेटे का नाम रियान और छोटे बेटे का नाम राहिल है.

Published by Chanchala Verma on 11 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles