2021 की शुरुआत ‘बेल बॉटम’ से करेंगे अक्षय कुमार, फर्स्ट पोस्टर में एक्टर का दिखा रेट्रो लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. हर साल वह कम से कम 3 से 4 फिल्में तो करते ही हैं. एक्टर जहां एक तरफ कॉप फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं हाल ही में उन्होंने अपने एक और नई फिल्म की घोषणा कर दी है. अक्षय ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. फिल्म का टाइटल ‘बेल बॉटम’ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि यह मूवी कन्नड़ फिल्म का रीमेक है.

अक्षय द्वारा शेयर की गई इमेज में अक्षय का रेट्रो लुक नजर आ रहा है. वह स्टाइल से कार के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं. पोस्टर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा, ’80 के दशक में जाने के लिए तैयार हो जाएं. रोलर कोस्टर स्पाए राइड, फिल्म 22 जनवरी, 2021 को रिलीज की जाएगी.’ सोर्स की माने तो ये फिल्म इसी टाइटल पर बनी कन्नड़ मूवी का ऑफिशियल एडप्शन है. फिल्म का निर्देशन जयतीर्थ ने किया था. फिल्म में रिषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने लीड रोल प्ले किया था.

फिल्म को बेहद खूबसूरती से 80 के दशक को लोगों के बीच दिखाने के लिए काफी पसंद किया गया था. फिल्म की स्क्रिप्टिंग चल रही है और फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत तक शुरू की जाएगी. बता दें कि अक्षय के पोस्टर शेयर करते ही यह कहा जाने लगा कि यह फिल्म कन्नड़ रीमेक है. लेकिन अक्षय ने बताया कि यह गलत खबर है. दरअसल, अक्षय से एक फैन ने ट्विटर पर पूछा कि क्या यह फिल्म कन्नड़ मूवी का रीमेक है तो अक्षय ने जवाब दिया, बेल बॉटम किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं है. यह एक ऑरिजनल स्क्रीनप्ले है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. इसके अलावा अक्षय के पास इस समय ‘गुड न्यूज’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ जैसी फिल्में हैं. खबरों की माने तो फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग इसी साल शुरू होने की उम्मीद की जा रही है. फिल्म की पटकथा और इसके बाकी कलाकारों के चयन पर इन दिनों तेजी से काम चल रहा है.

Published by Yash Sharma on 11 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles