असिन से लेकर शिल्पा तक बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्होंने रचाई फिल्म इंडस्ट्री से बाहर शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने करियर की ऊचाइंयों पर फिल्मों से ज्यादा शादी को इंपोर्टेंस दी. जिन्होंने फिल्मी परिवार में शादी ना करके बाहर शादी की. वहीं कुछ हसीनाएं इंडस्ट्री में ऐसी भी हैं जिन्होंने करियर की ऊचाइंयों को छूना शुरू किया तभी शादी कर ली. तो आइए आज आपको इस स्टोरी में उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने किसी हीरो से शादी ना करके फिल्मी दुनिया से बाहर शादी की है.

असिन

View this post on Instagram

#Throwback to last year, 1st Onam as parents 🙂

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

 

इस लिस्ट में आमिर खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं असिन का नाम भी शामिल है. असिन ने फिल्मों में लगभग हर बड़े स्टार के साथ रोमांस किया लेकिन असल जिन्दगी में उनका दिल एक बिजनेसमैन पर आया. असिन ने 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की. राहुल वाईयू टेलीवेंचर्स और माइक्रोमैक्स इन्फॉर्मेटिक्स के को-फाउंडर हैं.

जूही चावला

View this post on Instagram

Kyunki desh ka sawaal hai 😎

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

 

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस जूही जिन्होंने 90 और उसके बाद के दशक में करोड़ों दिलों पर राज किया. जूही की जोड़ी को शाहरुख़ और आमिर के साथ काफी पसंद किया गया था. जूही ने उद्योगपति जय मेहता से शादी की.

आयशा टाकिया

View this post on Instagram

#aayshatakia

A post shared by bollywood_beauty_fan club (@bollywood_beauty9535) on

 

सलमान खान की वान्टेड गर्ल यानि आयशा टाकिया जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से ना जाने कितने दिलों पर राज किया. आयशा ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहा आजमी से शादी की. हालांकि फरहान पॉलिटिक्स में नहीं बल्कि रेस्तरां के कारोबार में शामिल हैं.

शिल्पा शेट्टी

 

इस लिस्ट में बॉलीवुड की हॉट डीवा शिल्पा शेट्टी का नाम जुड़ना जरूरी है. जिन्होंने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं. राज कुंद्रा इंडिया के जाने-माने बिजनेसमैन हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं.

सेलिना जेटली

 

सेलिना जेटली ने भी एक होटल बिजनेसमैन से ही शादी की थी. सेलिना के पति का नाम पीटर हैग है. दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. पीटर एम्मार हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के डायरेक्टर ऑफ मार्केटिंग हैं.

Published by Yash Sharma on 12 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles