‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी आ सकते हैं दीपिका के साथ नजर, जल्द ही होगी प्रोजेक्ट की घोषणा

Get Daily Updates In Email

फिल्मी दुनिया ऐसी है जहां कोई खबर आधिकारिक तौर पर सामने आने से पहले वायरल हो जाती है. ऐसे में खबर आ रही है कि जल्द ही गली बॉय के सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय में एमसी शेर का किरदार निभाते देखा गया था. उन्होंने अपने बढ़िया अभिनय से इस किरदार को अमर कर दिया.

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट के ऑफर्स हैं. इस लिस्ट में करण जौहर की अगली फिल्म भी शामिल है. खास बात यह है कि इस फिल्म में सिद्धांत दीपिका पादुकोण के ऑपोजिट नज़र आ सकते हैं. फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन यह बताया गया है कि यह फिल्म शकुन बत्रा डायरेक्ट करेंगे. शकुन इससे पहले फिल्म ‘कपूर एंड संस’ और ‘एक मैं और एक तू’ डायरेक्ट कर चुके हैं.

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म से जुड़ी जानकारी फ़िलहाल रीवील नहीं की गई है. लेकिन रणवीर के बाद अब दीपिका के साथ सिद्धांत को देखना मज़ेदार होने वाला है. अब यह दोनों बतौर जोड़ी फिल्म में नज़र आएंगे या किसी और किरदार में यह तो वक़्त आने पर साफ़ कर दिया जाएगा.

वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है कि कैटरीना, ईशान और सिद्धार्थ फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक बड़ी एक्शन फिल्म बनाने की योजना बनाई है. इस फिल्म की शुटिंग 30 नवंबर से शुरू होगी. अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. फिलहाल कैटरीना, ईशान और सिद्धार्थ ने इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अब देखने लायक होगा कि कैटरीना की एक्शन फिल्म कितनी दमदार होगी.

जहां तक दोनों के वर्क फ्रंट की बात करे तो सिद्धांत के पास इस वक़्त कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. वहीं दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ ’83’ और महाभारत में द्रौपदी के किरदार में भी नज़र आएंगी.

Published by Yash Sharma on 12 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles