दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के चलते रोकी गई ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग, कार्तिक-जाह्नवी होंगे लीड स्टार्स

Get Daily Updates In Email

देश की राजधानी दिल्ली का प्रदूषण आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ है. एक-एक करके दिल्ली में होने वाले बॉलीवुड फिल्मों के शूट पोस्टपोन और रिशेड्यूल हो रहे हैं. यहां तक कि कुछ फिल्मकार अपनी फिल्मों की शूटिंग लोकेशन को ही बदल देने की सोच रहे हैं. कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग रोक दी गई है. यह शूट दिल्ली में होने वाला था लेकिन प्रदूषण में होने वाली दिक्कतों के कारण इसको रोकने का फैसला किया गया.

खबरें हैं कि दिल्ली में हो रहे प्रदूषण की वजह से शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है. अब शूटिंग करने के लिए स्मॉग के पूरी तरह से हटने का इंतजार किया जाएगा और उसके बाद ही फिल्म में दिल्ली वाले हिस्से को शूट किया जाएगा. खबरें हैं कि फिल्म से जुड़े किसी सूत्र ने बताया है कि दिल्ली में कास्ट और क्रू अच्छे से सांस नहीं ले सकते थे और सही से शॉट कैप्चर करने में भी दिक्कत हो रही थी. ऐसे में बाद में शूटिंग की जाएगी.

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘फिल्म की कास्ट और क्रू को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. शहर में विजिबिलिटी के कम होने की वजह से कैमरा में ठीक शॉट्स नहीं लिए जा रहे थे. इसमें हम कुछ भी नहीं कर सकते थे और इसलिए टीम ने शूटिंग कैंसिल करने का फैसला किया. जब तक मौसम ठीक नहीं हो जाता तब तक शूटिंग नहीं की जा सकती.’

View this post on Instagram

🙏🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें कि अभी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में की गई थी. जिसकी एक झलक कार्तिक ने खुद अपने फैंस से शेयर करते हुए दी थी. वहीं बीते दिन जाह्नवी कपूर भी चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थीं. वहां पहुंचकर जाह्नवी ने फिल्म डायरेक्टर कॉलिन के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के दर्शन भी किए थे. इसके अलावा जाह्नवी ने पंजाब के खाने का भी खूब लुत्फ उठाया था. अब फिल्म का अगला शूट दिल्ली में होने वाला था लेकिन प्रदूषण में होने वाली दिक्कतों के कारण इसको रोकने का फैसला किया गया.

View this post on Instagram

Dharma Diwali 🌈✨

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

फिल्म ‘दोस्ताना 2’ साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है. 2008 में आई फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल और जॉन अब्राहम ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Published by Yash Sharma on 12 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles