बादशाह के रैप और चुलबुल पांडे के स्वैग से सजा है ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सॉंग, फैंस को आया पसंद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) रिलीज की कगार पर आ गई है. फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद फिल्म का गाने भी मेकर्स द्वारा रिलीज किए जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म का गाना ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ (Munna Badnaam Hua) रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही यह गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

इस गाने को खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है. इस गाने को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है, “कमाल खान की आवाज, बादशाह का रैप और चुलबुर पांडे की दबंगई; सुनिये मुन्ना बदनाम हुआ.” सलमान के इस गाने को सुनकर कोई भी अपने आप को थिरकने से नहीं रोक पाएंगा. अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो रिलीज किया गया है. वीडियो में यह गाना आना अभी बाकि है.

रिपोर्ट के मुताबिक ‘दबंग 3’ इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. सलमान खान ने खुद डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई थी. यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही एक और अहम जानकारी सामने आई कि ये फिल्म एक, दो नहीं बल्कि चार भाषाओं में रिलीज होगी.

सलमान खान की ‘दबंग 3’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ में रिलीज होगी. अब भाई की पॉपुलैरिटी ही इतनी है कि फिल्म को चार भाषाओं में तो रिलीज करना ही पड़ेगा. इसके साथ ही प्रभुदेवा टच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ा रहा है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. विनोद खन्ना दंबग सीरीज की पिछली फिल्मों में सलमान के पिता के रोल में थे.

‘दबंग 3’ में सलमान रॉबिन हुड के जैसे पुलिसवाले चुलबुल पांडे का किरदार निभाते दिखेंगे और सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी के तौर पर नजर आएंगी. दक्षिण भारत के स्टार सुदीप फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे. अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की छोटी बेटी सई इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में पर्दापण करने जा रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 12 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles