वायरल वीडियो में बॉबी के पैर छूकर आशीर्वाद लेते नजर आया एक फैन, एक्टर ने जताया आभार

Get Daily Updates In Email

बॉबी देओल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हाउसफुल 4’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. फिलहाल बॉबी ने अभी तक अपनी अगली फिल्म का एलान नहीं किया है. बॉबी की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्हें 4 साल तक काम नहीं मिला था लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी कम नहीं हुई है. हाल ही में बॉबी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान बॉबी ब्लैक एंड व्हाइट कलर की स्ट्रिप टीशर्ट और ट्राउजर में नजर आए.

बॉबी जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे कुछ फैंस ने उन्हें घेर लिया. एक ने तो बॉबी देओल के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. बॉबी ने अपना नम्र स्वभाव दिखाते हुए अपने सभी फैन से हाथ मिलाया और फोटो खिंचवाई. बॉबी का अपने फैंस के प्रति ये व्यवहार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं. बॉबी का यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है.

बता दें कि बॉबी की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में उनके साथ रितेश देशमुख और अक्षय कुमार भी लीड रोल में नजर आए. अब बॉबी वेब की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. वह नेटफ्लिक्स की अगली सीरीज क्लास ऑफ 83 में नजर आएंगे. इस सीरीज को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज प्रोड्यूस करेगी. साल 2018 में बॉबी ने 4 साल बाद फिल्म ‘रेस 3’ से बॉलीवुड में वापसी की थी. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि अब उनके पास कई ऑफर्स हैं.

साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से बॉबी देओल ने एक हीरो के तौर पर बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद, उन्होंने ‘गुप्त’, ‘सोल्जर’ और ‘अजनबी’ जैसी फिल्मों से सफलता का स्वाद भी चखा और करियर में उन्होंने कई असफलताओं का भी सामना किया. बॉबी का कहना है कि उन्होंने वाकई में अपने स्टारडम को भुनाया नहीं.

बॉबी ने मीडिया से बात करते हुए अपने करियर को लेकर बात की. उन्होंने कहा था कि, ‘मैंने वाकई में अपने स्टारडम को नहीं भुनाया, मुझे लगता है कि हर किसी की किस्मत लिखी होती है. लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत करते रहे तो आगे का रास्ता कभी बंद नहीं होता. एक अभिनेता के तौर पर आप हमेशा जिंदगी में काफी कुछ हासिल कर सकते हैं.’

Published by Yash Sharma on 12 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles