सलमान से टकराने के लिए जिम में जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं रणदीप, राधे में निभाएंगे विलेन का किरदार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधे’ में नजर आने वाले हैं. सलमान ने इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. खैर इस फिल्म से पहले सलमान खान ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे. ‘दबंग 3’ के बाद सलमान की अगली फिल्म होगी ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’. जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी लीड रोल में होगी. वहीं इस फिल्म में विलेन का किरदार रणदीप हुड्डा प्ले करने वाले हैं. रणदीप हुड्डा अपने किरदार के लिए इन दिनों खूब मेहनत भी कर रहे हैं.

हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में रणदीप हुड्डा जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘640 पाउंड के साथ लेग प्रेस, मोस्ट वांटेड भाई से टकराने के लिए. सलमान खान (Salman Khan) आप कितने प्रेस कर रहे हो ब्रदर. मैं तो अपना बेस्ट दे रहा हूं. यह मेरा मंडे मोटिवेशन है, आपका क्या है?’ रणदीप हुड्डा के इस वीडियो पर बेहद कमेंट आ रहे है. फैंस उनकी यह वीडियो बेहद पसंद भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘राधे’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी. सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से अभिनेता, डांसर और फिल्म मेकर प्रभुदेवा के साथ काम करने वाले हैं. प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.

‘राधे : इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले हैं. बता दें कि सलमान ने फिल्म ‘वांटेड’ में भी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. फिल्म ‘वांटेड’ ने उस वक्त कमाई के कई बड़े रिकार्ड बनाए थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सलमान की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकार्ड बना सकती है. अभी तक सलमान खान की फ़िल्में 300 करोड़ रूपए तक कमा पाई हैं लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि ‘राधे’ 500 करोड़ रूपए से ज्यादा का कारोबार कर सकती है.

View this post on Instagram

Work in progress…

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

फिल्म ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ में सलमान के अपोज‍िट दिशा होंगी. ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ की रीमेक है. इससे पहले सलमान की भारत भी कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माइ फादर’ की रीमेक थी.

Published by Lakhan Sen on 12 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles