3 फ़ीट हाइट होने के बाद भी इंडस्ट्री में सफल हुए केके गोस्वामी, जी रहे हैं खुशहाल जिंदगी

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री के कई सितारे ऐसे हैं जिनके परिवार के किसी सदस्य का संबंध इस फिल्ड से नहीं है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने इंडस्ट्री में खुद के दम पर एक मुकाम हासिल किया है. लेकिन यहां हम एक ऐसे शख्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके शरीर की कमी भी उन्हें सफल होने से नहीं रोक पाई. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर केके गोस्वामी की. जिन्होंने अब तक उन्हें कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है.

केके गोस्वामी की हाइट सिर्फ 3 फ़ीट है लेकिन इसे बावजूद आज इंडिस्ट्री में सफल हुए हैं. केके की उम्र 46 साल है और अपनी एक्टिंग के दम पर वह इंडस्ट्री में अपना नाम कर चुके हैं. उन्होंने टीवी शो ‘गुटुरगूं’ और ‘विकराल गबराल’ जैसे शोज के जरिए काफी तारीफें बटोरी हैं.

बता दें एक्टर मुंबई में रहते हैं और अपना शादीशुदा जीवन जी रहे हैं. बता दें केके की पत्नी पीकू आम लोगों की तरह ही हैं और उनकी पत्नी केके से दोगुनी है. उनकी हाइट 5 फीट के आसपास है. पीकू और केके की तस्वीर सोशल साइट्स पर सामने आ चुकी हैं.

इस कपल का एक फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. जिसमें यह कपल करवाचौथ का व्रत पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पीकू की यह पूजा करते हुए फोटो भी सामने आई थी.

Courtesy

केके और पीकू एक साथ बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. हैरानी की बात तो यह है कि इस कपल ने लव मैरिज की है. एक इंटरव्यू के दौरान केके गोस्वामी ने बताया था- ‘जब मैं पीकू को देखने गया था तो उनके घरवालों ने शादी के लिए इनकार कर दिया था. वजह यह थी कि मेरी हाइट कम थी.’

View this post on Instagram

Shree styanarayan puja at home

A post shared by K K Goswami (@k_k_goswami_official) on

आगे केके ने बताया कि घर वालों के मना करने के बावजूद पीकू, केके से ही शादी करना चाहती थीं. पीकू की जिद के आगे घरवालों को मानना पड़ा और दोनों की शादी हुई. शादी के बाद आज दोनों ख़ुशी-ख़ुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं. इस कपल के 2 बेटे भी हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles