‘तानाजी’ फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने की अपने दोस्त अजय देवगन की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ की वजह से चर्चा में बने हैं. यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिससे जुड़ा अजय देवगन का लुक भी सामने आ चुका है. फिल्म के पोस्टर्स देखने के बाद से ही यही कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक बेहतरीन फिल्म साबित होगी. फिल्म में अजय का किरदार एक योद्धा का होगा. इस फिल्म को लेकर एक खास बात यह भी है कि यह अजय के करियर की 100वीं फिल्म है.

अजय ने हाल ही में अपना फिल्म से जुड़ा एक और लुक शेयर किया है. जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया है. लेकिन फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त भी इस लुक को पसंद कर रहे हैं. अजय देवगन के करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘तानाजी’ फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और इसके साथ ही अजय के लिए लिखा है- ‘हमने 30 साल पहले इस इंडस्ट्री में साथ में सफर शुरू किया था और मैंने आपके ग्राफ को केवल ऊपर जाते हुए और इसे और मजबूत होते हुए देखा है और जैसा कि आप तानाजी द अनसंग वॉरियर के जरिए बॉलीवुड में सेंचुरी लगाने जा रहे हो. मैं आपके लिए कुछ नहीं केवल ढेर सारा प्यार और अच्छे भविष्य की कामना करता हूं. मेरे दोस्त अजय देवगन हमेशा ऐसे ही चमकते रहो.’

अक्षय का यह ट्वीट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. अजय के इंडस्ट्री में 100 फिल्मों के सफर पूरा होने की ख़ुशी में सभी एक्टर्स ने उन्हें बधाई दी है.

बात करें फिल्म की तो इस फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ा सैफ अली खान का लुक भी सामने आ चुका है. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में काजोल, नेहा शर्मा और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिका होगी.

Published by Chanchala Verma on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles