‘बाज़ीगर’ के 26 साल पूरे होने पर काजोल ने दी बधाई, वीडियो में आंखें विंक करते आईं नजर

Get Daily Updates In Email

मशहूर डायरेक्टर अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाजीगर’ के साथ ही बॉ़लीवुड में शाहरुख खान ने अपनी दस्तक दे दी थी. इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में कई हिट सॉन्ग्स थे जिनमें ‘ये काली काली आंखें’ काफी लोकप्रिय हुआ था. इस फिल्म के 26 साल पूरे होने पर काजोल ने एक पोस्ट शेयर किया है.

काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो को शेयर किया जिसमें वह विंक करते हुए देखी जा सकती हैं. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘आज भी मेरी काली आंखें नहीं हैं’. उनके इस पोस्ट के बैकग्राउंड में यह काली काली आंखे का म्यूजिक चल रहा था. इस तस्वीर पर काजोल की बहन तनीषा ने कमेंट करते हुए लिखा है. ‘काली काली नहीं हरी आंखें हैं.’ ‘बाजीगर’ में शाहरुख खान और काजोल पर एक सॉन्ग फिल्माया गया था, ‘ये काली काली आंखें’ और खूब सुपरहिट भी हुआ था. काजोल ने इसी सॉन्ग को लेकर चुटकी ली है और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जो खूब वायरल भी हो रहा है.

‘बाजीगर’ वह पहली सुपरहिट फिल्म है जिसमें शाहरुख और काजोल ने पहली बार एक-दूसरे के साथ काम किया था. और यही वह फिल्म है जिससे शिल्पा शेट्टी ने अपना डेब्यू किया था. यह फिल्म काफी हद तक साल 1993 में आई थ्रिलर फिल्म ‘ए किस बिफोर डाइंग’ पर आधारित है. फिल्म में राखी और जॉनी लीवर भी मुख्य किरदारों में थे. फिल्म का म्यूजिक अनु मलिक ने दिया था, और यह काफी पॉपुलर भी हुआ था. फिल्म में शाहरुख खान के अंदाज को काफी पसंद किया गया था.

काजोल ने इससे पहले अपनी आइकॉनिक फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के 24 साल पूरे होने पर भी एक पोस्ट शेयर किया था. इस तस्वीर में काजोल साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म के कैरेक्टर सिमरन के तौर पर नजर आ रही थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल अपनी फिल्म तानाजी को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल जैसे सितारे नजर आएंगे. हाल ही में अजय ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था.

Published by Yash Sharma on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles