वर्कआउट वीडियो के चलते चर्चा में आईं दीपिका पादुकोण, इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी लंबे समय से पर्दे पर दिखाई नहीं दे रही हैं. लेकिन आने वाले समय में लगातार उनकी एक के बाद एक फिल्म आने वाली हैं. दीपिका आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में भी बनी रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी दीपिका अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. वे रोजाना जिम भी जाना पसंद करती हैं. आए दिन दीपिका के जिम लुक की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन दिनों दीपिका का जिम वर्क आउट वीडियो बेहद वायरल हो रहा है. दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण का ये वीडियो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस लेग स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. दीपिका के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

वहीं हम बात करें वर्कप्लेस की तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ‘छपाक’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. फ़िल्म के सेट से इन दोनों के शूटिंग के दौरान के कई फोटोज सामने आ चुके हैं.

‘छपाक’ के बाद दीपिका ’83’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार दीपिका निभाने वाली हैं. शादी के बाद पहली बार इस फिल्म में दीपिका और रणवीर एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. दर्शकों को भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

ख़बरों की माने तो दीपिका पादुकोण जल्द ही एक हॉरर फिल्म भी में दिखाई देंगी. एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण पहली बार किसी हॉरर फिल्म में काम करती नजर आएंगी. यह फिल्म अनुष्का शेट्टी की तेलुगू भाषा में बनी फिल्म अरुंधती का हिंदी रीमेक होगी. अभी तक फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस रीमेक फिल्म के लिए दीपिका का नाम तय कर लिया है. यह एक हॉरर फिल्म होगी. दीपिका पहली बार किसी हॉरर फिल्म में काम करती नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles