सारा ने वीडियो में बताया वर्कआउट रूटीन, एक्ट्रेस बनने के लिए 4 महीनों में घटाया था 30 किलो वजन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सारा जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह अपने ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ ट्रेनिंग कर रही हैं. सारा ने अपने फैंस के लिए यह स्पेशल वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है.

सारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मंडे मोटिवेशन. प्रत्येक दिन निष्ठा और फिर दोष मुक्त छुट्टियां.’ इसके अलावा सारा की ट्रेनर ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम अकेले मजबूत हो सकते हैं लेकिन हम एक साथ अजेय हैं. सारा अली खान के साथ ट्रेनिंग.’ सारा अली खान का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ‘केदारनाथ’ एक्ट्रेस जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं. अपनी फिटनेस के लिए सारा अली खान कितनी मेहनत करती हैं, यह इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है.

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की कुछ फोटो शेयर की थीं. सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ के बाद ‘सिंबा’ में काम किया था. अपने फैशन सेंस और कपड़ों के चुनाव को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन सारा के लिए यह सब आसान नहीं था. पीसीओएस से पीड़ित सारा अली खान कभी 96 किलो की हुआ करती थीं. पहले खुद को फैट से पूरी तरह से फिट कर लिया. इसके लिए सारा ने चार महीने खूब मेहनत और सही डाइट लेने से अपना 30 किलो वजन घटाने में कामयाब रहीं.

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही ‘लव आजकल 2’ और ‘कुली नंबर 1’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. जहां ‘कुली नंबर 1’ में सारा एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. वहीं फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. तो वहीं ‘लव आजकल 2’ में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी. इससे पहले सारा अली खान ने डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ से भी खूब धूम मचाई थी. फिल्म केदारनाथ के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस आईफा अवॉर्ड भी दिया गया था.

 

 

 

Published by Yash Sharma on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles