BB में होगा कैप्टेंसी टास्क, रश्मि को दावेदारी से हटाने की कोशिश करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में वैसे तो कई टास्क होते हैं लेकिन सबसे इंट्रस्टिंग टास्क होता है घर में कप्तानी पाने का. जिसे घर का हर कंटेस्टेंट पूरी मेहनत से करने की कोशिश करता है. फ़िलहाल बिग बॉस 13 में भी एक बार फिर से कैप्टन बनने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच कॉम्पिटिशन शुरू हो चुका है. हर कोई इसके लिए खूब मेहनत कर रहा है. लेकिन बिग बॉस ने इस बार के कैप्टेंसी टास्क को बड़ा ही इंट्रस्टिंग बनाया है. इसके लिए बिग बॉस ने घर के अंदर गार्डेन एरिया में गुफाएं बनाई हैं.

जिसके बाद विशाल आदित्य सिंह, असीम रियाज और अरहान खान को दानव बनाया गया और घर के बाकी सदस्य गांव वाले बने हैं. टास्क के हिसाब से जो कंटेस्टेंट्स दानव बने हैं. उन्हें अलार्म बजने के बाद अपनी गुफा से बाहर आना है और घर के किसी भी एक कंटेस्टेंट की प्लेट तोड़नी है. इस टास्क में दानव जिसकी भी प्लेट्स तोड़ेंगे वो कंटेस्टेंट कैप्टेंसी की दावेदारी से बाहर हो जाएगा.

View this post on Instagram

Watch tommorow #bigboss13 #bb13 #bb #bigboss13updates #bigboss

A post shared by Big Boss 13 (@big_boss_13_fanpage) on

इसके लिए सभी कंटेस्टेंट्स के बीच प्लानिंग शुरू हो जाती है. विशाल आदित्य सिंह दानव बनते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें अपनी टीम में आने के लिए कहते हैं. सिद्धार्थ विशाल से कहते हैं कि वो कोई भी एक साइड चुन लें तभी फायदे में रहेंगे. सिद्धार्थ विशाल से कहते हैं कि वह सबसे पहले रश्मि की प्लेट तोड़े ताकि रश्मि कैप्टेंसी की दावेदारी से बाहर हो जाएं. अब विशाल सिद्धार्थ की बात मानते हैं या नहीं यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

इस टास्क के दौरान एक बार फिर से माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला की झड़प होती देखी गई जिसमें दोनों एक बार फिर से फिजिकल होते हुए नजर आईं. टास्क के दौरान जब माहिरा और शेफाली की लड़ाई हुई तो दोनों एक दूसरे के साथ फिजिकल होते हए नजर आईं. इसी के बीच माहिरा चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं – ‘मुझे हाथ मत लगाना.’ इस दोनों के बीच रश्मि देसाई आती हैं और बीच बचाव करती हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles