एटीट्यूड में तैमूर अली खान ने कहा- ‘मैं नहीं करूंगा’, यूजर्स को पसंद आ रहा क्यूट अंदाज

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले तैमूर अली खान के फोटोज देखना दर्शक बहुत पसंद करते हैं. यही वजह है कि तैमूर के फोटोज कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं. यही नहीं तैमूर को लोग इस कदर पसंद करते हैं कि उनके नाम से कई इंस्टाग्राम अकाउंट्स तक बनाए जा चुके हैं. जिनसे तैमूर का हर नया फोटो शेयर भी किया जाता है.

हाल ही में तैमूर का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया है. जिसमें उन्हें कुछ काम करने के लिए कहा जाता है लेकिन वह एटीट्यूड के साथ काम करने से इनकार करते हैं और कहते हैं कि ‘मैं नहीं करूंगा.’ तैमूर का यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है और तैमूर के इस क्यूट अंदाज को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं.

इससे पहले भी तैमूर अली खान के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं. जिसमें वह फोटोग्राफर्स को देखकर उन पर गुस्सा दिखाते हुए नजर आए थे. तैमूर का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपनी मॉम करीना कपूर खान का हाथ छोड़कर उनसे आगे स्टाइल में चलते हुए नजर आए थे. इस वीडियो में तैमूर के चलने के अंदाज से यही समझ आता है जैसे उन्हें अब पैपराजी की आदत हो चुकी है.

गौरतलब है कि करीना कपूर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान अहम रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है और करीना के साथ तैमूर भी चंडीगढ़ में ही हैं.

यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया जा चुका है. जिसमें दोनों एक्ट्रेसेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कॉप के किरदार में होंगी. फिल्म से जुड़ा करीना का लुक भी सामने आ चुका है. यह फिल्म साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है.

Published by Chanchala Verma on 14 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles