दुनिया की सबसे ठंडी जगह 11 डिग्री टेंपरेचर में शूटिंग कर रहे हैं टाइगर, शेयर किया शर्टलेस फोटो

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘वॉर’ की जबरदस्त सफलता के बाद भी टाइगर श्रॉफ आराम के मूड में नहीं हैं और वह अपनी फिल्म ‘बाघी 3’ की शूटिंग के लिए सर्बिया में मौजूद हैं. बता दें कि कि इस फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरु हुई थी और फिल्म के मेकर्स के साथ ही इस फिल्म की स्टार कास्ट कुछ हैरतअंगेज एक्शन सीन्स शूट करने के लिए सर्बिया पहुंची है. टाइगर ने सर्बिया से एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में टाइगर ने लिखा, यहां सूरज भले दिखाई दे रहा है लेकिन तापमान आसान नहीं है.

हालांकि उन्होंने अपना चेहरा एक स्टिकर द्वारा छिपाया गया है लेकिन उनकी पूरी तरह से एब्स दिखाई दे रहे हैं. अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, ‘बाघी 3 का दूसरा दिन.’ फिल्म ‘बाघी 3’ की बात करें तो फिल्म में एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसके अलावा बागी फ्रैंचाइज़ी के इस तीसरी कड़ी में रितेश देशमुख विलन की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है.

वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अंकिता लोखंडे ‘बाघी 3’ में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक अंकिता फिल्म में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाने वाली हैं. गौरतलब है कि इसके पहले आई ‘बाघी 2’ में भी दिशा और टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका थी. वहीं फिल्म ‘बाघी’ में श्रद्धा की अहम भूमिका थीं. इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने ढेरों प्यार दिया और इसके बाद फिल्म ‘बाघी 3’ की घोषणा की गई हैं. फिल्म ‘बाघी 3’ एक एक्शन से भरपूर फिल्म होगी.

हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई हैं. इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं. टाइगर श्रॉफ हाल ही में फिल्म वॉर में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अलावा ऋतिक रोशन की अहम भूमिका थी. बता दें कि टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्टारर वॉर के वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘अंधाधुन’, ‘3 इडियट्स’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘दिलवाले’ को पीछे छोड़ दिया था और इस फिल्म ने 300 करोड़ से भी अधिक की कमाई की थी.

 

Published by Yash Sharma on 14 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles