फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रहे हैं कृति और अक्षय, ‘बच्चन पांडे’ में दिखेंगे साथ

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस कृति सेनन और अक्षय कुमार की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है. ‘हाउसफुल 4’ के बाद दोनों अपकमिंग फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. साल 2020 में क्रिसमस पर यह फ़िल्म रिलीज़ होगी. साजिद नाडियाडवाला की यह दूसरी फ़िल्म है, जिसमें अक्षय कुमार और कृति की जोड़ी काम करेगी. साजिद की ही फ़िल्म ‘हाउसफुल 4’ दोनों साथ आ चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद नाडियाडवाला ग्रैंडशन के ऑफ़िशियल अकाउंट दी गई.

साजिद के इस प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, ‘हम यह बताते हुए बहुत खुश हैं कि आपका क्रिसमस 2020 कहीं ज्यादा बेहतर बनाने के लिए चार्मिंग कृति आ रही हैं. आपका स्वागत है ‘बच्चन पांडे’ के साथ एनजीई फैमली में.’ इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कृति ने लिखा, ‘इस रीयूनियन के लिए उत्साहित और रोमांचित हूं. यह क्रिसमस और भी बेहतरीन होने वाला है. मैं ‘बच्चन पांडे’ के शुरू होने का इंतज़ार नहीं कर सकती.’

कुछ वक्‍त पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की घोषणा की गई थी. और अक्षय का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया था. अक्षय कुमार का ये लुक उनकी पुरानी सभी फिल्मों से बिल्कुल अलग दिखा. तस्वीर में अक्षय ब्लैक लुंगी में दिख रहे हैं, उनके गले में कई मालाएं हैं और माथे पर भस्म लगी है. अक्षय का लुक काफी दमदार लग रहा है. अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे का क्लैश आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगा.

गौरतलब है कि इस कंफर्मेशन के साथ ही अक्षय कुमार साल 2020 के लिए अपनी तैयारी कर चुके हैं. वह ईद पर ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ लेकर आ रहे हैं. दीवाली पर ‘पृथ्वीराज’ लेकर आ रहे हैं और क्रिसमस पर उनकी ‘बच्चन पांडे’ रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा मार्च में ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा क्रिसमस 2020 और रिपब्लिक डे 2021 के बीच अक्षय की चार हफ्तों के अंदर दो फिल्में रिलीज होंगी. उनकी थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’ 22 जनवरी 2021 को रिलीज होने जा रही है.

Published by Yash Sharma on 14 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles