सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, गर्लफ्रेंड रिया के फ्लैट में शिफ्ट हुए सुशांत सिंह राजपूत

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड स्टार्स का अफेयर की वजह से चर्चा में रहना अब बहुत आम हो चुका है. आए दिन किसी न किसी स्टार के अफेयर के चर्चे होते ही रहते हैं. यहां हम बात कर रहे हैं टीवी के बाद बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की. जिन्हें इंडस्ट्री में आए सिर्फ 6 साल हुए हैं लेकिन अपनी फिल्मों के साथ ही वह अपने लव अफेयर्स की वजह से भी खूब चर्चा में आ चुके हैं. सुशांत का नाम अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. जिसके बाद अब सुशांत का नाम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है. इन दोनों को कई बार एक साथ देखा भी जा चुका है.

अब सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को लेकर चौंकने वाली ख़बरें आ रही हैं. दरअसल इन दिनों ख़बरें आ रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस के फ्लैट पर शिफ्ट हो गए हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि सोशल मीडिया पर अटकले लगाई जा रही हैं. ताजा ख़बरों में दावा किया जा रहा है कि अब दोनों लिव-इन में रहने लगे हैं.

सूत्रों से प्राप्त खबर के अनुसार सुशांत को हाल ही में अपने घर से बैग ले जाते देखा गया है. कुछ खबरों में भी दावा किया जा रहा है कि अभिनेता के घर पर लगातार होने वाली पार्टियों से उनके पड़ोसी परेशान थे. इसके आलावा अभिनेता भी पड़ोसियों की तरफ से होने वाली टोका-टाकी से परेशान हो गए थे. इस वजह से उन्होंने कुछ दिन के लिए कथ‌ित रूप से गर्लफ्रेंड कही जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के फ्लैट पर शिफ्ट हो गए हैं.

सुशांत का सबसे पहले टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की को-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ नाम जुड़ा था. दोनों के अफेयर की खबर जग जाहिर थी. इन दोनों को लेकर तो यहां तक खबर आई थी कि दोनों लीव इन में रह रहे हैं. लेकिन जब सुशांत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की तो उनके और अंकिता के रिश्ते में दरार आ गई. वैसे अंकिता और सुशांत की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

View this post on Instagram

: લેટેસ્ટ રિપોર્ટ્સ અનુસાર તેઓ બંને લિવ ઇન રિલેશનશિપમાં છે. ઘરે થતી પાર્ટીઝમાં એટલો હંગામો થાય છે કે, આ મામલે ફરિયાદ પણ થતી હતી. ક્યાંક સુશાંત પણ પોતાના આ ઘરથી ખુશ નહોતો. હવે સુશાંત રિયાની સાથે મુંબઈના બાન્દ્રામાં આવેલા તેના ઘરે શિફ્ટ થઈ ગયો છે. #sushantsinghrajput #sushantsinghrajput #rheachakraborty #bollywood #bollywoodhungama #bollywoodmasala #india #bollywood #gujarati #navgujaratsamay #navgujaratsamayofficial #ahmedabad #gujarat #bollywoodgossip #instantbollywood #film #filmphotography #bollywoodactress @bollywoodfun360 @bollywood_hot_shot_ @bollywoodmasti._ @bollywoodactor_ #mumbai

A post shared by Navgujarat Samay (@navgujaratsamayofficial) on

सुशांत सिंह राजपूत के अगर हम बात करें वर्क फ्रंट की तो वे आखिरी बार फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आए थे. जल्द ही उनकी अगामी फिल्म ”दिल बेचारा’ फ्लोर पर आ जाएगी. वहीं रिया चक्रवर्ती अगले साल अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 14 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles