7 बेडरूम, 11 बाथरूम और बड़ी खुली जगह है निकयांक के नए घर का हिस्सा, घर की कीमत ने बनाया रिकॉर्ड

Get Daily Updates In Email

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इंडिया और अमेरिका दोनों ही देशों को अपना घर बना चुकी हैं. हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में ही प्रियंका इन दिनों काफी बिजी हैं. और उनकी फैन फॉलोइंग दोनों ही देशों में अच्‍छी खासी है. प्रियंका यूं तो अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि देसी गर्ल प्रियंका ने एक अनोखा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. प्रियंका और निक जोनस ने लॉस एंजेलिस में 144 करोड़ रुपए की कीमत का घर खरीदा है. एनसिनो में खरीदे गए इस घर की कीमत ने यहां के रियल स्‍टेट में रिकॉर्ड बना लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार निक और प्रियंका ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है और इसके लिए उन्होंने 20 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं. रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक की इस नई प्रॉपर्टी में 7 बेडरूम, 11 बाथरूम और काफी बड़ी खुली जगह है. प्रियंका का यह घर उनकी जेठानी सोफी टर्नर के घर से भी बड़ा है, जो इसी इलाके में है. सोफी टर्नर के घर में 11 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक जोनस ब्रदर्स लॉस एंजिल्स के पड़ोस में एनसिनो नामक जगह में बहुत पैसा निवेश कर रहे हैं. सभी भाइयों ने मिलकर अभी तक उस जगह पर संपत्ति के लिए कुल 34.1 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं. निक- प्रियंका से पहले सोफी टर्नर ने अपने पति के साथ 15,000 स्क्वायर फीट घर के लिए 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए थे.

निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि निक की कुल कमाई 25 मिलियन डॉलर है और प्रियंका की कमाई 28 मिलियन डॉलर में है. अगस्‍त में यह रिपोर्ट आई थी कि निक अब प्रियंका के साथ रहने के लिए एक खूबसूरत घर की तलाश कर रहे हैं. निक और प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. सितंबर में वोग को दिए अपने इंटरव्‍यू में भी प्रियंका ने अपने नए घर की बात की थी. प्रियंका ने कहा था, ‘नया घर खरीदना और बच्‍चे पैदा करना मेरी विश लिस्‍ट में शामिल है. मेरे लिए घर वह जगह है, जहां मैं खुश रहूं.’

Published by Yash Sharma on 14 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles