इंदौर टेस्ट के दौरान कोहली ने फैंस से किया शमी को चीयर करने का आग्रह, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

भारत व बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों को धारदार प्रदर्शन के आगे विरोधी टीम के बल्लेबाज फीके पड़ गए और पूरी टीम पहली पारी में महज 150 रन पर ही सिमट गई. इस पारी में मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. शमी ने बांग्लादेश के अनुभवी बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम को भी आउट किया, लेकिन उससे पहले एक मजेदार वाकया मैदान पर देखने को मिला.

इस दौरान कप्तान विराट कोहली अपने फील्डरों और गेंदबाजों का हौसला पूरी शिद्दत के साथ बढ़ाते दिखे. शमी ने जिस गेंद पर रहीम का विकेट लिया वह कमाल की गेंद थी. हुआ यह कि जब शमी अपने रनअप के लिए जा रहे थे उसी वक्त विराट ने दर्शकों की तरफ इशारा किया और कहा कि वह उनका हौसला बढाएं. फिर क्या था दर्शकों ने जमकर शमी का हौसला बढ़ाया और उन्होंने रहीम को आउट कर दिया. ये वाकया चाय से ठीक पहले के फाइनल ओवर में हुआ. शमी ने रहीम को क्लीन बोल्ड किया उस वक्त वो 43 रन बनाकर खेल रहे थे और उन्होंने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन भी बनाए.

दरअसल ग्राउंड पर फैंस विराट कोहली को चीयर कर रहे थे. उस वक्त मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे. विराट कोहली ने फैंस की तरफ देखा और इशारों-इशारों में मोहम्मद शमी को चीयर करने को कहा और अपने लिए चीयर करने को मना कर दिया. फैंस जैसे ही मोहम्मद शमी को चीयर करने लगे तो अगली ही गेंद पर मोहम्मद शमी ने महदी हसन को आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस मुकाबले में मोहम्मद शमी ने कुल 13 ओवर गेंदबाजी की जिसमें से उन्होंने 5 ओवरों में एक भी रन नहीं दिया. बाकी के ओवरों में शमी ने कुल 27 रन खर्च किए, लेकिन 3 जरूरी विकेट झटके. मोहम्मद शमी इस मैच में अपनी पहली टेस्ट हैट्रिक से भी चूके. क्योंकि टी ब्रेक से पहले उन्होंने दो गेंदों पर दो विकेट लिए लेकिन अगले ओवर की पहली गेंद पर उनको विकेट नहीं मिला.

Published by Yash Sharma on 15 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles