गोल्डन टेम्पल में माथा टेकने पहुंचे रणवीर-दीपिका, नए जोड़े की तरह दिखाई दिया कपल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. ये दोनों ही सितारे सिंधी और कोंकणी दोनों ही रीती रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और अब इस कपल की शादी को एक साल पूरा हो चुका है. अपनी शादी का एक साल पूरा होने की ख़ुशी में यह कपल पहले फैमिली के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति स्थ‍ित वेंकटेश्वर मंदिर गए थे. जहां जाकर उन्होंने अपने आने वाले जीवन के लिए आशीर्वाद लिया.

View this post on Instagram

Happy First Wedding Anniversary to these two beautiful souls Deepika and Ranveer at Venkateswara Temple, Tirumala today….💑😍❤️ #HappyAnniversaryDeepVeer @ranveersingh @deepikapadukone ❤️ . . . . Follow for more updates 👉@deepveer_myheartbeat #deepveer_myheartbeat . . . . . #ranveersingh #ranveerbaba #baba #rs #deepikapadukone #deepu #dp #deepika #ranveerians #ranveerdeepika #deepikaranveer #love #kingofbollywood #kingofhearts #83thefilm#chhapak #couples  #shaadi #wedding #14november #anishapadukone #deepveerwedding #deepveerkishaadi #mrandmrsdeepveer #padmaavati #balajitemple #goldentemple #tirupatibalaji

A post shared by RANVEER / DEEPIKA / FAN PAGE (@deepveer_myheartbeat) on

जिसके बाद दीपवीर आज ही के दिन सुबह अमृतसर स्थ‍ित स्चखण्ड श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे. इस दौरान भी उनके साथ परिवार के सदस्य मौजूद थे. गुरुद्वारे से इन दोनों की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. जिसमें यह कपल बहुत ही खुश नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

THIS IS SO BEAUTIFUL 🌸❤️

A post shared by Deepika Padukone Fanpage 🔹 (@deepika.padukone.fanpage) on

रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका सुबह लगभग साढ़े 4 बजे अमृतसर पहुंचे. जिसके बाद यहां दर्शन करने के बाद 5:50 बजे दोनों वापस निकल गए. दोनों ने यहां अपने परिवार के साथ लंगर भी छखा.

गुरूद्वारे से इनके कई वीडियोज भी सामने आए हैं. जो कि इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान का दीपिका का लुक भी बहुत शानदार था. उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाया था और मरून कलर के सलवार-सूट के साथ हैवी ज्वेलरी पहनी थी. जिसमें वह नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही थीं. वहीं रणवीर भी उनके कुछ कम नहीं लग रहे थे. उन्होंने मिक्स्ड कलर का कुर्ता पायजामा पहना था और वेस्ट कोट केरी किया था. जिसमें वह बहुत ही स्मार्ट  लग रहे थे.

दीपिका और रणवीर ने एक जैसा ही फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें दोनों गोल्डन टेम्पल को देखकर हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं.

बता दें दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. इस शादी को बहुत ही प्राइवेट रखा गया था. इस शादी में जाने वाले सभी मेहमानों को मोबाइल फोन और कैमरा ले जाने की इजाजत भी नहीं थी. जिसके बाद इस कपल ने अपनी शादी के फोटोज अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए थे. इटली में शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था.

Published by Chanchala Verma on 15 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles