बढ़ती पॉपुलैरिटी और स्टारडम के चलते कार्तिक ने बढ़ाई फीस, एक फिल्म के लिए लेंगे 7 करोड़

Get Daily Updates In Email

कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी सफलता की कहानी लिखी है. इन दिनों कार्तिक आर्यन के पास लगभग आधा दर्जन फिल्में हैं. जिनमें अभी एक्टर ने ‘पति पत्नी और वो’, ‘लव आजकल-2’, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग का एलान कर किया है. फिल्मों में अपने लगातार बढ़ते डिमांड और फिल्मों शानदार सफलता को देखते हुए कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ा ली है.

कार्तिक आर्यन ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ और ‘लुका-छुपी’ जैसी हिट फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. इस वक्त जब उनकी गिनती बॉलीवुड के सफलतम एक्टर्स में की जाती है और उनकी डिमांड होने लगी है. तो कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है. खबर है कि कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ाकर 7 करोड़ रुपए कर दी है. पिछले डेढ़ साल में कार्तिक का ब्रांड वैल्यू कई गुना बढ़ा है.

View this post on Instagram

#ChintuTyagi

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक अब एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जब दर्शक उनके नाम पर फिल्म देखने के लिए आते हैं. इसलिए उनका सोचना स्वाभाविक है कि वह बेहतर फीस के हकदार हैं. कार्तिक ने अपनी टीम के साथ चर्चा करने के बाद आगामी सभी फिल्मों के लिए 7 करोड़ रुपए फीस लेने का फैसला किया है. रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक ने अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी और स्टारडम को देखते उन्होंने अपनी फीस बढा दी है. रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक को लगता है कि वह बीते वक्त से काफी अच्छे मेकर्स के साथ काम कर रहे हैं और कम फीस ले रहे हैं और वह अपनी कम भी कर देते हैं.

हालांकि अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. बीते साल से कार्तिक का ब्रांड वैल्यू और ज्यादा हो गया है. ब्रांड वर्ल्ड में भी कार्तिक खूब छा रहे हैं. अब यह साफ हो गया है कि कार्तिक एक फिल्म के लिए करीब 7 करोड़ लेंगे. कार्तिक आर्यन के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की बाते करें तो वह साल के अंत में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ 90 के दशक की संजीव कुमार की कल्ट मूवी ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक में नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 15 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles