शादी की सालगिरह पर दीपवीर ने लिया भगवान वेंकटेश का आशीर्वाद, भारतीय परिधान में दिखे स्टार

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी. अपनी शादी के एक साल पूरे होने पर दीपिका और रणवीर तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे. मंदिर से इस कपल की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इस मौके पर दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और वहीं मंगलसूत्र और सिंदूर लगाए दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

वेडिंग एनिवर्सरी के लिए यह जोड़ी भगवान वेंकटेश्‍वर के दर्शनों के लिए त‍िरुपति पहुंची है. यहां से इस जोड़ी की पहली तस्‍वीरें सामने आई हैं. दीपिका और रणवीर दोनों का परिवार भी इस मौके पर उन दोनों के साथ रहा. बता दें कि पिछले साल इसी दिन यानी 14 तारीख को दीपिका और रणवीर ने साउथ इंडियन अंदाज में शादी की थी.

दीपिका पादुकोण यहां मांग में सिंदूर भरे खूबसूरत रेड साड़ी में नजर आईं. उन्‍होंने इस साड़ी के साथ बेहद खूबसूरत ज्‍वेलरी भी पहन रखी थी. वहीं रणवीर कुर्ता और चूड़ीदार के साथ ही पिंक कलर का दुपट्टा पहने दिखें. दीपिका ने इस मौके पर अपनी और रणवीर की यहां से एक तस्‍वीर भी साझा की है. दीपिका ने लिखा, ‘हम अपनी शादी की पहली सालगिरह पर भगवान वेंकटेश्‍वर का आशीर्वाद लेने आए हैं. आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद.’

बॉलीवुड स्टार जोड़ी अपने परिवार के साथ बुधवार रात यहां पहुंची. उन्होंने बताया कि तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के एक गेस्ट हाउस में रात भर रुकने के बाद इस जोड़े ने पारंपरिक परिधान में मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा की. शादी के बाद दीपिका पहली बार मंदिर आई थीं. सूत्रों के अनुसार, उन्होंने मंदिर में लगभग आधा घंटा बिताया. बता दें रणवीर और दीपिका के परिवार ने बालाजी और पद्मावती के मंदिरों में भी दर्शन किए. इसके बाद भवनानी और पादुकोण परिवार अमृतसर के गोल्‍डन टेंपल जाएंगे. 15 नवंबर को यह सभी मुंबई वापस आ जाएंगे.

इटली में शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था. गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के चार्मिंग कपल्स में से एक गिने जाते हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जाहिर करते रहते हैं. वहीं कई बार एक दूसरे की टांग खिचाईं करते भी दोनों नजर आते हैं.

Published by Yash Sharma on 15 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles