ड्रेसिंग रूम से विराट ने की थी मयंक से डबल सेंचुरी की मांग, वायरल वीडियो में दिखा निराला अंदाज

Get Daily Updates In Email

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे सीरीज पहले टेस्ट की दूसरे दिन इंदौर के होलकर मैदान पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने डबल धमाल कर दिया. उन्होंने 243 रन की पारी खेल तहलका मचा दिया. मयंक अग्रवाल ने जब अपना शतक ठोककर अपने बल्ले को भारतीय ड्रेसिंग रूम की तरफ दिखाया, तो विराट ने इशारा कर उनसे दोहरे शतक की मांग कर दी. अपने कप्तान की इस मांग को पूरी करने के लिए मंयक अग्रवाल बांग्लादेशी गेंदबाजों पर टूट पड़े.

दूसरे दिन मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी का जलवा दिखा. मयंक ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक जड़ते हुए 243 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इस मैच के दौरान विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल को इशारों-इशारों में ही दोहरा शतक लगाने को कहा. मयंक अग्रवाल ने विराट की मांग को पूरा कर दिखाया और दोहरा शतक जड़ दिया, लेकिन इसके बाद भी कप्तान कोहली ने मयंक अग्रवाल को तीन सौ रन बनाने का इशारा किया. आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली इस मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले शून्य पर ही आउट हो गए थे.

दरअसल जब मयंक अपने 150 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो ड्रेसिंग रूम से भारतीय कप्तान ने उन्हें क्रीज पर डटकर बल्लेबाजी करने को कहा और 200 रन की मांग की, जिसे मयंक ने मेहदी हसन मिराज की गेंद पर छक्का लगाकर पूरा भी किया. इसके बाद विराट ने इशारों ही इशारों में मयंक को 300 रन बनाने को कहा, लेकिन इस बार मयंक अपने कप्तान की मांग को पूरा नहीं कर पाए और 243 रन के स्कोर पर मेहदी हसन मिराज की गेंद पर अबु जायेद को कैच थमा बैठे.

इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने मयंक अग्रवाल (243) और अजिंक्य रहाणे (86) की बेहतरीन पारियों की मदद से बांग्लादेश पर 343 रनों की मजबूत बढ़त ले ली. भारत ने पहले दिन बांग्लादेश को 150 रनों पर समेट दिया था. जवाब में भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट खोकर 493 रन बना लिए.

Published by Yash Sharma on 16 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles