तारा सुतारिया के साथ अपनी लिंक अप की ख़बरों पर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा- अब मैं क्या बोलूं

Get Daily Updates In Email

सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘मरजावां’ 15 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म और इसके गाने दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. जिसके बाद से दर्शकों का इस फिल्म के लिए इंट्रस्ट काफी बढ़ गया है. फिल्म की रिलीज़ के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म से जुड़े और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें अभिनेता ने शेयर की हैं.

इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया कि, ‘मरजावां’ से आपका जुड़ना कैसे हुआ? इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, मैं मिलाप झावेरी के साथ पहले ‘एक विलेन’ फिल्म में काम कर चुका हूं. तो उनकी इस कहानी को जब मैंने सुना लगभग डेढ़ साल पहले, तो मुझे यह लव स्टोरी बहुत पसंद आई. फिल्म की कहानी मुझे काफी दिलचस्प लगी. साथ ही फिल्म को लेकर मिलाप की जो सोच है वो मुझे पसंद आई, 80s की फिल्मों की तरह डायलॉगबाजी, एक्शन, प्यार.. इस तरह की सिनेमा अब कम देखने को मिलती है. तो हमारी कोशिश है कि हम एक पॉवरफुल लव स्टोरी लेकर आएं, जिसमें 80s के दौर की झलक हो. यह पूरी तरह से मसाला इंटरटेनमेंट है.

इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेता से पूछा गया कि, कई अभिनेता खुद बाहर निकलकर निर्माता- निर्देशकों को अप्रोच करते हैं, आप भी इस तरह की पहल करते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सिदार्थ ने कहा, नहीं, मैंने खुद तो आज तक कभी जाकर अप्रोच नहीं किया है. मुझे लगता है कि मैंने जितना काम किया है, उसके बाद यदि किसी निर्माता- निर्देशक को लगेगा कि इस रोल में मैं फिट बैठूंगा, तो वो मुझे बिल्कुल फोन करेंगे. रोहित शेट्टी, राजकुमार हिरानी जैसे निर्देशकों के साथ मैं काम करना चाहता हूं. उनका जो सिनेमा है, मुझे लगता है उसमें मेरे जैसे एक्टर की जगह बन सकती है. लेकिन मेरे अप्रोच करने से मुझे नहीं लगता है कि वो मुझे काम देंगे, जब तक उनके पास कोई वैसा रोल ना हो. मेरे टार्गेट पर आडियंस हैं, डाइरेक्टर्स नहीं.

जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि, आपकी को-स्टार तारा सुतारिया के साथ आपकी लिंक अप की खबरें काफी सुर्खियों में हैं. इस पर क्या कहना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, लिंकअप का तो अब मैं क्या बोलूं. सिवाए अक्षय कुमार सर के, मुझे तो हर को-स्टार के साथ लिंक अप कर दिया गया है. शायद मैं रोमांस इतनी शिद्दत के साथ करता हूं कि सभी उसे सच मान लेते हैं. लेकिन ऐसा है नहीं.

Published by Lakhan Sen on 16 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles