पूर्व क्रिकेटर गंभीर को इंदौर में पोहे खाना पड़ा भारी, यूजर्स और नेताओं ने जमकर ली क्लास

Get Daily Updates In Email

पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर शुक्रवार को ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल गौतम गंभीर ने वीवीएस लक्ष्मण और जतिन सप्रू के साथ सुबह इंदौरी पोहे और जलेबी का नाश्ता किया था. इस दौरान ली गई तस्वीर को लक्ष्मण ने ट्वीट कर दिया. इसके बाद गंभीर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. वह भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में चल रहे टेस्ट मैच की कमेंट्री के लिए आए हैं.

दिल्ली में हवा की गुणवत्ता और बढ़ते प्रदूषण को लेकर सरकार, विभिन्न अथॉरिटी और जनप्रतिनिधियों की बैठक थी. सांसद गौतम गंभीर को भी इसमें शामिल होना था. फोटो में गंभीर को पोहे खाते देख एक यूजर ने ‘लापता सांसद’ लिखा तो दूसरे ने लिखा, ‘दिल्ली की जनता अपने जिस जनप्रतिनिधि को खोज रही है. वह इंदौर में जलेबी खा रहे हैं.’ रिपोर्ट्स के अनुसार इस बैठक में ज्यादातर सदस्य और सरकारी अधिकारियों की अनुपस्थिति को लेकर सोशल मीडिया में काफी आलोचना हुई.

राजधानी दिल्ली में प्रदूषण की बढ़ती समस्या को देखते हुए समिति के सदस्यों की काफी आलोचना की गई. क्रिकेट से राजनीति में आए गंभीर भी इस समिति के सदस्य हैं. इस मामले में गौतम गंभीर का साथी कमेंटेटरों के साथ इंदौर में जलेबी खाते हुए एक फोटो टि्वटर पर शेयर की. इसमें कहा गया था कि सांसद गौतम गंभीर प्रदूषण पर बैठक में हिस्सा लेने के बजाय जलेबी का आनंद ले रहे हैं. नेताओं की तरफ से इस मुद्दे को लेकर कई ट्वीट किए गए. जिनमें लिखा गया, ‘प्रदूषण के कारण दिल्ली का दम घुट रहा है और पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर इंदौर में मजे ले रहे हैं, सांसद महोदय को दिल्ली लौटकर प्रदूषण पर होने वाली बैठक में शामिल होना चाहिए.’

गंभीर ने इस मामले में सफाई देते हुए टि्वटर पर एक बयान जारी कर कहा कि उनका आकलन आप के असत्य बयान के आधार पर नहीं बल्कि उनके द्वारा किए जा रहे काम के आधार पर उनके संसदीय क्षेत्र के लोग करेंगे. उन्होंने कहा कि वह दिन रात अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के हित के लिए काम करते हैं और यही लोग उनके काम के आधार पर उनका आकलन करेंगे.

Published by Yash Sharma on 16 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles