राधे में नजर आएंगे तमिल स्टार भारत, सलमान खान के साथ काम करने का था एक्टर का सपना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधे’ में नजर आने वाले हैं. सलमान ने इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में चल रही है. यहां फिल्म की शूटिंग के लिए दो बड़े-बड़े सेट भी बनाए गए हैं. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल 24 दिसंबर तक चलेगा. इसके बाद फिल्म की जनवरी में शूटिंग शुरू होगी. करीब एक महीने तक फिल्म की शूटिंग चलेगी. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी लीड रोल में होंगी. वहीं इस फिल्म में विलेन का किरदार रणदीप हुड्डा प्ले करने वाले हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी स्टार कास्ट को लेकर नई खबर आई है कि तमिल एक्टर भारत भी इस फिल्म में खास रोल में नजर आने वाले है. हाल ही में एक्टर भारत ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म के सेट से अपनी शूटिंग की कुछ फोटो शेयर की हैं.

भारत ने अपने ट्विटर अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “आशा वह विश्वास है जो उपलब्धि की ओर ले जाता है. खुश और धन्य हो गया #राधे ..सपना भारतीय सिनेमा के मोस्ट वांटेड भाई के साथ एक्ट करने का सपना सच हो गया. प्रभु मास्टर को हार्दिक धन्यवाद और आभार. #radhee #eid2020.”

मीडिया की कुछ ख़बरों में दावा किया जा रहा है कि भारत फिल्म में विलेन का किरदार निभा सकते हैं. लेकिन कंफ्यूज़न ये है कि फिल्म में रणदीप हुड्डा पहले से ही और वे फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर जिम में वर्क आउट करते हुए वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था. राधे में सलमान, ‘640 पाउंड के साथ लेग प्रेस, मोस्ट वांटेड भाई से टकराने के लिए. सलमान खान (Salman Khan) आप कितने प्रेस कर रहे हो ब्रदर. मैं तो अपना बेस्ट दे रहा हूं. यह मेरा मंडे मोटिवेशन है, आपका क्या है?’

रणदीप हुड्डा के इस वीडियो तो यही अंदाज लगाया जा रहा था कि वे फिल्म में सलमान खान से टकराने वाले हैं. अगर रणदीप हुड्डा विलेन का रोल करेंगे, तो भारत क्या करेंगे? यह सवाल अभी सभी के दिमाग में बना हुआ हैं. खैर फिल्म के रिलीज होते ही इस बात पर्दा उठ जाएगा.

Published by Lakhan Sen on 16 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles