पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर दीपिका ने पहनी थी 1 लाख 64 हजार रूपए की ड्रेस, लग रही थीं खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. ये दोनों ही सितारे सिंधी और कोंकणी दोनों ही रीती रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और अब इस कपल की शादी को एक साल पूरा हो चुका है. अपनी शादी का एक साल पूरा होने की ख़ुशी में यह कपल पहले फैमिली के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति स्थ‍ित वेंकटेश्वर मंदिर गए थे. जहां जाकर उन्होंने अपने आने वाले जीवन के लिए आशीर्वाद लिया. जिसके बाद रणवीर सिंह और दीपिका अमृतसर स्थ‍ित स्चखण्ड श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ परिवार के सदस्य मौजूद थे. गुरुद्वारे से इन दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं.

View this post on Instagram

#DeepVeer at the golden temple in Armritsar today , seeking blessing🙏🏼😇😍 @happy1st_aniversary @deepikapadukone @ranveersingh ❤️ . . SWIPE👉🏻 . . . . . . . . . #deepikapadukone #deepika #deepikapadukon #deepikaranveer #deepikasingh #deepikadas #deepikapadukonehot #deepikakakkar #deepikaranveerwedding #deepikapadukonefans #deepika_padukone #deepikapadukonefc #deepikapcrazens #deepikahot #deepikalove #deepikakishaadi #ranveerdeepika #deepikaheartbeat #deepikawedsranveer #deepikabeautiful #deepikaslays #deepikaforever #deepikaheaven #deepikalovers

A post shared by Deepika’s Fan Page💕 (@deepikasfan.page) on

गुरूद्वारे से इनके कई वीडियोज भी सामने आए थे जो कि इंटरनेट पर बेहद वायरल हुए थे. इस दौरान का दीपिका का लुक भी बहुत शानदार था. उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाया था और मरून कलर के सलवार-सूट के साथ हैवी ज्वेलरी पहनी थी. जिसमें वह नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही थीं.

वहीं रणवीर भी उनके कुछ कम नहीं लग रहे थे. उन्होंने मिक्स्ड कलर का कुर्ता पायजामा पहना था और वेस्ट कोट केरी किया था. जिसमें वह बहुत ही स्मार्ट लग रहे थे. दीपिका की इस ड्रेस की कीमत को लेकर कई ख़बरों में जिक्र किया जा रहा हैं. सामने आ रही ख़बरों कि माने तो दीपिका की इस ड्रेस की कीमत  3,342 डॉलर यानि 1,64,398 रुपए बताई जा रही है.

बता दें दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. इस शादी को बहुत ही प्राइवेट रखा गया था. इस शादी में जाने वाले सभी मेहमानों को मोबाइल फोन और कैमरा ले जाने की इजाजत भी नहीं थी. जिसके बाद इस कपल ने अपनी शादी के फोटोज अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए थे. इटली में शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था.

वहीं हम बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो दीपिका एसिड अटैक पीड़िता पर बन रही फिल्म ‘छपाक’ में काम कर रही हैं. खास बात तो यह है कि फिल्म ‘छपाक’ के जरिए दीपिका फिल्म प्रोडक्शन का काम भी शुरू करने जा रही हैं. बता दें कि इस फिल्म को मेघना गुलजार को-प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. रणवीर और दीपिका के फैंस को इस कपल की आने वाली फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 18 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles