प्रभु देवा के साथ लिव-इन में रह चुकी हैं एक्ट्रेस नयनतारा, अब तक कुंवारी हैं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक नयनतारा 18 नवंबर को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है. साल 2011 में नयनतारा ने क्रिश्चियन धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था. नयनतारा के पिता का नाम कुरियन कोदियात्तु और मां का नाम ओमाना कुरियन है. पिता के रिटायरमेंट के बाद नयनतारा का परिवार केरला में शिफ्ट हो गया. नयनतारा ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई यहीं से की. शायद आपको जानकारी ना हो लेकिन एक फिल्म के लिए करोड़ों लेने वाली नयनतारा कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं.

नयनतारा ‘वेलइक्करन’, इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, ‘जय सिम्हा’, ‘कोको’ जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म ‘आया’ में अपने किरदार से नयनतारा ने काफी सुर्खिया बटोरी और इसके बाद उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. नयनतारा ने अभी तक शादी नहीं की है. नयनतारा और डायरेक्टर और प्रभु देवा का अफेयर काफी चर्चाओं में रहा था. साल 2009 में नयनतारा और प्रभु देवा लिव इन रिलेशन में रहे थे. जबकि प्रभु देवा शादी-शुदा थे. प्रभु देवा की वाइफ लता ने धमकी दी थी कि यदि उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वह भूख हड़ताल करेंगी.

सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करना सभी एक्ट्रेस का सपना होता है लेकिन नयनतारा शाहरुख की फिल्म में काम करने से भी मना कर चुकी हैं. नयनतारा ने सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में आइटम सॉन्ग करने से मना कर दिया था. शाहरुख की फिल्म में काम ना करने के पीछे वजह यह बताई गई कि नयनतारा ने शाहरूख या रोहित शेट्टी की वजह से नहीं, बल्कि डांस गुरु प्रभु देवा के कारण वह फिल्म छोड़ी थी. मीडिया में नयनतारा के बारे में यहां तक लिखा गया था कि शाहरुख के साथ काम करने से इनकार करने वाली शायद वे पहली एक्ट्रेस हैं. आखिरकार उन्होंने साल 2012 में प्रभु देवा से ब्रेकअप कर लिया था.

नयनतारा की सबसे सुपरहिट फिल्म रजनीकांत की ‘चंद्रमुखी’ रही. जो हिंदी में ‘भूलभुलैया’ नाम से रिलीज हुई. फिल्म की स्क्रिप्ट ने साउथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी जमकर धमाल मचाया और फिल्म सुपरहिट रही.

Published by Yash Sharma on 18 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles