बॉडीगार्ड शेरा के साथ फोटो शेयर करते हुए भाईजान ने लिखा – ’25 साल और अभी भी मजबूत है’

Get Daily Updates In Email

सलमान खान के साथ हमेशा उनका साया बनकर रहने वाले बॉडीगार्ड शेरा को भाई के साथ रहते-रहते 25 साल हो गए हैं. सलमान खान ने इस रिश्ते की 25वीं सालगिरह के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है – ’25 साल और अभी भी मजबूत है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को सलमान की तरफ से हर महीने 15 लाख रूपए सैलरी दी जाती है. पूरे साल की बात की जाए तो शेरा की एक साल की कमाई करीब 2 करोड़ रूपए है. शेरा का जन्म एक सिख परिवार में हुआ था. उनका नाम गुरमीत सिंह जॉली है. वह मिस्टर मुंबई जैसे कई बॉडी बिल्डिंग अवार्ड्स अपने नाम कर चुके हैं. वह मिस्टर महाराष्ट्र कॉन्टेस्ट में दूसरे स्थान पर रहे थे. शेरा सलमान के लिए काफी डेडिकेटेड हैं. एक समय पर शेरा ने अपने बयान में कहा था – ‘मैं जब तक जिंदा हूं, भाईजान के साथ ही रहूंगा. मैं कभी भी भाईजान के पीछे नहीं खड़ा होता हूं, हमेशा उनके आगे खड़ा होता हूं ताकि कोई भी मुसीबत उन पर आने से पहले मुझसे होकर जाए.’

शेरा और सलमान की पहली मुलाकात साल 1995 में एक पार्टी के दौरान हुई थी. सलमान इसके बाद एक बार चंडीगढ़ गए थे और वहां वो भीड़ में बुरी तरह से फंस चुके थे. ये सब देख सलमान के भाई सोहेल ने सोचा कि भाई को किसी अच्छे बॉडीगार्ड की जरूरत है. उस वक्त सोहेल के दिमाग में सबसे पहला नाम शेरा का आया. सोहेल शेरा के फिजीक से काफी इम्प्रेस थे और सोहेल ने शेरा से कॉन्टैक्ट किया और उनसे पूछा – ‘भाई के साथ हमेशा उनके बॉडीगार्ड बन कर रहोगे’. उसके बाद शेरा ने बिना समय बर्बाद करते हुए हां बोल दिया और तब से आज तक वो सलमान के बॉडीगार्ड हैं. शेरा ‘TIGER SECURITY’ नाम से एक सिक्यूरिटी कंपनी चलाते हैं और वह बॉलीवुड के कई जाने-माने सेलिब्रिटीज को सिक्योरिटी दे चुके हैं.

वहीं हम बात करें सलमान के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘दबंग-3’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं. साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘दबंग 3’ प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म के बाद सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. खैर फ़िलहाल दर्शकों को तो सलमान खान की फिल्म ‘दबंग-3’ का इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 18 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles