मैच जीतने के बाद विराट ने जीता स्पेशल फैन का दिल, वायरल वीडियो में दिखा निराला अंदाज

Get Daily Updates In Email

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच जीतने के बाद अपने एक स्पेशल फैन का दिल भी खुश किया. विराट ने अपने इस स्पेशल फैन से ना सिर्फ मुलाकात की उससे बात कर ऑटाेग्राफ भी दिया. इस स्पेशन फैन का नाम पूजा शर्मा है जो इंदौर के सुखलिया में रहती हैं. पूजा ने 12वीं तक पढ़ाई की है और बीमारी के कारण वह अब घर पर रहती हैं. वह विराट की बड़ी फैन हैं. पूजा टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए हर मैच स्टेडियम में देखना चाहती हैं.

पूजा टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचीं थीं. वह विराट कोहली से मिलना चाह रहीं थीं. टेस्ट जीतने के बाद जैसे ही विराट बाहर निकले उन्होंने पूजा को कुर्सी पर बैठे देखा फिर क्या था विराट ने पूजा का हालचाल जाना और उन्हें क्रिकेट की कैप पर ही ऑटोग्राफ दे दिया. इस दौरान पूजा ने कहा, ‘मैं विराट की बहुत बड़ी फैन हूं. मैने विराट के सभी मैच देखे हैं. मैंने पहली बार स्टेडियम में पहुंचकर मैच देखा, आपसे मिलकर बहुत खुश हूं. आज मेरा आपसे मिलने का सपना पूरा हुआ है. आपकी एडिलेड में खेली गई 141 रनों की पारी आज भी मुझे याद है.’

सुखलिया में रहने वाली 24 वर्षीय पूजा के पिता ललित शर्मा ने बताया कि पूजा ऐसी बीमारी से लड़ रही हैं जिसमें उनकी हड्डियां खुद से टूटती हैं. टूटी हुई हड्डियां एक-दो दिन में जुड़ भी जाती हैं. स्कूल में यदि मैडम पूजा को हाथ पकड़कर खड़ा करती थीं तो उनकी हड्डियां टूट जाया करती थीं. पूजा ने 12वीं की पढ़ाई के बाद कम्प्यूटर कोर्स किया, लेकिन उनकी शारीरिक तकलीफ बढ़ने से उन्हें अब घर पर ही समय बिताना पड़ रहा है.

भारत ने बांग्लादेश को इंदौर टेस्ट में शनिवार को पारी और 130 रन से हरा दिया. इसी के साथ टीम ने दो टेस्ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारतीय टीम की यह लगातार छठी जीत है. उसे पिछली हार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिसंबर 2018 में पर्थ के मैदान पर मिली थी. भारत अपने सभी 6 मैच जीतकर आईसीसी चैम्पियनशिप में 300 पॉइंट के साथ शीर्ष पर है.

Published by Yash Sharma on 18 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles