वीडियो: एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी को अपना पासपोर्ट नहीं दिखाने पर हुई सिंगर कैटी पेरी की आलोचना

Get Daily Updates In Email

इंटरनेशनल पॉप स्टार कैटी पेरी भारत में थीं और अब वह वापस लौट गई हैं. भारत में कैटी को काफी प्यार मिला लेकिन जाते वक्त कैटी और उनकी टीम की ओर से की गई एक हरकत से उनकी काफी आलोचना हो रही है. दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कैटी एयरपोर्ट पर अपनी टीम के साथ जा रही हैं. उसी वक्त एयरपोर्ट सिक्योरिटी में तैनात एक जवान कैटी से उनकी आईडी या पासपोर्ट मांगता है, लेकिन वह दिखाने से मना कर देते हैं और चले जाते हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि पहले सिक्योरिटी जवान कैटी से पासपोर्ट मांगता है लेकिन वो उन्हें इग्नोर करते हुए आगे निकल जाती हैं. उसके बाद जवान उनके साथ आ रही टीम से पासपोर्ट मांगते हैं, लेकिन वह भी बिना पासपोर्ट दिखाए आगे बढ़ जाते हैं. अब यह वीडियो इंस्टाग्राम पर चर्चा में है और लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. लोगों को कहना है कि हर आम नागरिक की तरह इन्हें भी नियम फॉलो करना चाहिए. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि विदेश में भारतीय सेलेब्रिटी ऐसा नहीं कर पाते. हालांकि विरल भयानी की ओर से शेयर किया गया वीडियो पूरा नहीं है, जिसमें आगे की बात नहीं दिख रही है.

कैटी मुंबई में वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में अपने कॉन्सर्ट के लिए आई थीं. जहां ग्रैमी अवॉर्ड विजेता स्टार दुआ लीपा ने भी अपने हिट गानों पर परफॉर्म किया. वहीं इससे पहले इंटरनेशनल पॉप सिंगर कैटी पेरी का स्वागत करने के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. यह पार्टी कैटी की शान में रखी गई थी. ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड के कई सितारे इस पार्टी में शामिल हुए थे.

कैटी पेरी ने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में शानदार परफॉर्मेंस दी थी. कैटी की परफॉर्मेंस के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles