BB 12 – सिद्धार्थ की गोद में बैठकर देवोलीना ने की उनकी वैक्सिंग, दोनों के बीच दिखा स्पेशल बॉन्ड

Get Daily Updates In Email

पूरे हफ्ते बिग बॉस देखने के बाद सभी वीकेंड के वार का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं. इस दिन सलमान खान सभी घरवालों के साथ काफी सारी मजेदार बातें करते हैं. इसके साथ ही पूरे हफ्ते जिस कंटेस्टेंट का व्यवहार घर में ठीक नहीं रहता उसे फटकार भी लगाते हैं. इस बार के वीकेंड के वार में भी सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ ऐसा ही कुछ मजेदार गेम प्लान किया.

सलमान बीते एपिसोड के टास्क में सभी लड़कियों को लड़कों की वैक्सिंग करने का मौक़ा लेते हैं. इस टास्क के हिसाब से सलमान लड़कियों से सवाल पूछेंगे और अगर उनका जवाब ना होगा तो सलमान द्वारा सिलेक्ट किए गए लड़के का वैक्सिंग जवाब देने वाली लड़की को करना होगा. सिद्धार्थ के लिए सलमान ने देवोलीना को चुना और उनसे सवाल किया कि – ‘क्या आपको सिद्धार्थ हैंडसम लगते हैं?’ तो इस सवाल का जवाब देवोलीना ने दिया – ‘हां’. जिसके बाद पहली बार तो सिद्धार्थ वैक्सिंग करवाने से बच गए लेकिन जब फिर सलमान ने दूसरा सवाल पूछा – ‘क्या कभी सिद्धार्थ और अरहान में दोस्ती हो पाएगी?’ और इस सवाल का जवाब देवोलीना ने ‘ना’ में दिया. जिस वजह से उन्हें सिद्धार्थ की वैक्सिंग करनी पड़ी.

शो का एक वीडियो भी सामने आया है. इस टास्क के बाद से सिद्धार्थ और देवोलीना की काफी चर्चा भी होने लगी और वो इसलिए क्योंकि देवोलीना ने सिद्धार्थ का वैक्स उनकी गोद में बैठकर किया. वैक्स स्ट्रिप्स खींचवाते समय जब सिद्धार्थ को डर लगता है तो वह देवोलीना को टाइट हग करने लगते हैं. जिसके बाद वहां बैठे हुए सभी कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ और देवोलीना को छेड़ने लगते हैं.

इस दौरान देवोलीना और सिद्धार्थ के बीच स्पेशल बॉन्डिंग नजर आ रही थी. जिसके बाद सिद्धार्थ के मजाक पर देवोलीना उन्हें मजाकिया तौर पर घूरती भी नजर आती हैं. वैसे अब यह सब सच है या फिर ये दोनों सिर्फ मनोरंजन या लाइमलाइट में आने के लिए कर रहे हैं. यह तो शो के आने वाले एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 18 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles