आधी रात में स्मृति ईरानी ने किया शानदार पोस्ट, लिखा- ‘प्लीज आप लोग मेरे सपने देखना बंद करो’

Get Daily Updates In Email

एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली स्मृति ईरानी को आज भला कौन नहीं जानता. टीवी सीरियल में सब की चहेती ‘तुलसी’ के किरदार से लेकर देश की सत्ता में भागीदारी निभाने वाली स्मृति ईरानी आज केंद्रीय मंत्री हैं. स्मृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे आए दिन मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती है. कई बार वे इन पोस्ट के चलते वे सुर्खियों में भी आ जाती हैं. बता दें कि इन दिनों भी स्मृति अपनी के पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

courtesy

दरअसल हाल ही में स्मृति ने अपने इंस्टा अकाउंट से कार्टून किरदार मिनियन की तस्वीर स्टोरी पोस्ट की थी. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा था. बता दें कि, स्मृति ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ”बड़े लोग कह गए हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं. तो अगर आप सब मेरे सपने देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा . प्लीज…”  बता दें कि उन्होंने यह पोस्ट 14 नवंबर यानि बाल दिवस के दिन शेयर की थी. लेकिन वायरल अब हो रही हैं.

बाल दिवस के मौके पर उन्होंने एक फनी वीडियो भी शेयर किया था. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ”इस बाल दिवस, लाइफ में जुबिन के होने का शुक्रिया अदा करती हूं. जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं.”

गौरतलब है कि राजनीति में कदम रखने से पहले स्मृति ईरानी ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. स्मृति ईरानी ने टीवी सीरियल्स की शुरुआत ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी, जिसमें वह तुलसी विरानी के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद वे राजनीतिक मैदान में उतर गई थीं. वर्तमान समय में वे केंद्रीय मंत्री हैं.

Published by Lakhan Sen on 19 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles