आमिर खान का लुक देख अक्षय का बन रहा सोशल मीडिया पर मजाक, सपोर्ट में आए अक्की के फैंस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी अगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर व्यस्त चल  चल रहे हैं. हाल ही में आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म से खुद का लुक शेयर किया हैं. आमिर के फैन को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा हैं. जहां एक तरफ आमिर के इस लुक की तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस वजह से अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा हैं.

दरअसल इस साल मार्च में अक्षय कुमार फिल्म ‘केसरी’ लेकर आए थे. इस फिल्म में भी आमिर की तरह अक्षय ने सिख व्यक्ति का किरदार निभाया था. इस किरदार को निभाने के लिए अक्षय कुमार ने नकली दाढ़ी और मूछों का सहारा लिया था. अक्षय को अपने लुक की वजह से उस वक्त भी काफी ट्रोल किया गया था. अब एक बार फिर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

ट्वटिर पर यूजर कमेंट कर रहे है कि आमिर ने अपने किरदार के लिए असलियत में दाढ़ी बढ़ाई है. जबकि अक्षय कुमार ने नकली नकली दाढ़ी और मूछों का सहारा लिया था. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘असली दाढ़ी-मूछ बढ़ाना अपने किरदार के साथ न्याय करना है और लोगों को देशभक्ति के नाम पर बेवकूफ बनाना गलत है.’

वहीं अक्षय के सपोर्ट में उनके फैंस भी कमेंट्स कर कह रहे हैं कि अक्षय साल में कई फिल्में करते हैं. इसलिए वे दाढ़ी बढ़ा नहीं सकते हैं. लेकिन आमिर तो एक ही फिल्म करते हैं तो वे यह काम आसानी से कर सकते हैं.

आमिर इस फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे हैं और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी. अद्वैत चंदन निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर, विजय सेतुपति और योगी बाबू सहित कई अन्य कलाकार भी नजर आएंगे. यह फिल्म हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है. यह अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. आमिर ने अपने यंग किरदार के लिए 20 किलो वजन भी कम किया है और वह इस फिल्म के लिए स्पेशल डाइट पर हैं जिसमें सब्जी रोटी और प्रोटीन शेक शामिल है.

आमिर और करीना की जोड़ी साल 2012 में आई फिल्म तलाश के बाद अब एक बार फिर इस फिल्म के जरिए के बार पर्दे पर नजर आने वाली हैं. आमिर और करीना की इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 19 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles