‘गुड न्यूज’ की गलत स्पेलिंग के पीछे करण ने बताई बड़ी वजह, अंधविश्वास के चलते बदली स्पेलिंग

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर कल रिलीज हुआ है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. लेकिन इस बीच फिल्म के नाम की स्पेलिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक यूजर ने प्रोड्यूसर करण जौहर से ये सवाल पूछ लिया कि आपने कहा था कि फिल्म के नाम की गलत स्पेलिंग के पीछे एक कहानी है.

बता दें कि फिल्म के नाम की स्पेलिंग ‘Good News’ नहीं बल्कि ‘Good Newwz’ है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक यूजर ने प्रोड्यूसर करण जौहर से यह सवाल पूछ लिया कि आपने कहा था कि फिल्म के नाम की गलत स्पेलिंक के पीछे एक कहानी है. क्या आप उस कहानी के बारे में कुछ बताना चाहेंगे. इसके जवाब में करण जौहर ने बताया कि देखिए क्रिएटिव दुनिया में फिल्मों के नाम को किसी विशेष अक्षर से शुरू करने के बारे में अंधविश्वास रहता है.

करण ने बताया कि, ‘वह भी ऐसे ही अंधविश्वास में फंसे हुए थे और अपनी फिल्मों का नाम K से शुरू किया करते थे. फिर कुछ फिल्में ऐसी रिलीज हुई जिनका नाम K से था और उसमें करीना कपूर भी थीं लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी नहीं चलीं. इसके बाद करण ने यह तय किया कि शायद ये सब बातें सिर्फ उनके दिमाग की उपज हैं और इसमें कोई हकीकत नहीं है.’

करण ने आगे कहा कि, ‘राज ने मुझसे कहा कि फिल्म के आगे ‘ए’ अक्षर लगा दिया जाए तो फिल्म का नाम ए गुड न्यूज हो जाता. लेकिन यह अंग्रेजी के मुताबिक गलत होता तो राज ने कहा कि फिल्म की स्पेलिंग में दो डब्ल्यू लगा दो. बस राज का इतना कहना था और मैंने बात मान ली.’ करण जौहर ने बताया कि अगर कल को कुछ गलत हो गया तो ये सभी मिलकर मेरे ऊपर सब कुछ मढ़ देंगे इसलिए मैंने कहा कि ठीक है आप स्पेलिंग बदल दीजिए.

फिल्म ‘गुड न्यूज’ के निर्माता करण जौहर हैं जबकि फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. इसके साथ ही बता दें कि फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 19 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles