फिट रहने के लिए एक भी दिन आराम नहीं लेना चाहते हैं विराट, वीडियो में दिया फिटनेस मंत्र

Get Daily Updates In Email

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि बेशक टीम ने पहला टेस्ट तीन दिन में जीत लिया है. लेकिन वह एक भी दिन के आराम करने के मूड में नहीं हैं. कोहली ने सोमवार को जिम में वर्क आउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो के कैप्शन में टीम इंडिया के कप्तान ने लिखा है, ‘नो डेज ऑफ (एक भी दिन आराम नहीं).’

यकीनन कप्तान विराट कोहली के लिए कोई भी दिन रेस्ट वाला नहीं होता है. विराट इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. मैदान में रनिंग से लेकर फील्डिंग तक में स्टेमिना बनाए रखने के लिए विराट डेली जिम में घंटो एक्सरसाइज करते हैं. कोहली ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में आप देखेंगे कि विराट खूब कसरत कर रहे हैं. साथ ही उनके सिक्स पैक भी इस वीडियो में नजर आ रहे है.

View this post on Instagram

A good cover drive is therapeutic 🙌

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बताते चले कि विराट कोहली इस वीडियो के जरिए one8 नामक कंपनी का विज्ञापन भी कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति विराट one8 के ब्रांड एम्बेसडर हैं और वे आए दिन इस कंपनी के उत्पादों के साथ वीडियो या फोटो शेयर करते रहते हैं. बता दें कि टीम इस समय इंदौर में ही है और उसके मंगलवार सुबह कोलकाता पहुंचने की उम्मीद है. और मंगलवार को यहां पहुंचने के बाद टीम नई मनोदशा और उत्साह के साथ अभ्यास में जुटेगी.

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान में खेला जाएगा. यह एक डे-नाइट टेस्ट मैच होगा जो दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. टीम इंडिया कोलकाता में अपने इतिहास का पहला डे-नाइट टेस्ट खेलेगी. लिहाजा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी इस मैच को एक मेगा इवेंट बनाने की कोशिशों में लगे हुए हैं. गांगुली ने कोलकाता टेस्ट के लिए देश की कई बड़ी हस्तियों को मैच में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेज चुके हैं.

इंदौर में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराने के बाद विराट कोहली और साथी खिलाड़ियों की नजर कोलकाता टेस्ट में जीत दर्ज करने पर होगी.

Published by Yash Sharma on 19 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles