सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी को पूरे हुए पांच साल, देखिए शादी की खास तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी. इस कपल की शादी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. इस कपल की शादी को हाल ही में पांच साल पूरे हो गए हैं. शादी की पांचवी सालगिरह के खास माौक पर अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की.

courtesy

दरअसल अर्पिता ने पति आयुष के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आयुष और अर्पिता एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा है, ‘हमारे पास ये सब एक साथ नहीं हो सकता है, लेकिन साथ में ये सब हमारे पास है. 5वीं वर्षगांठ मेरे प्यार के लिए.’

आगे अर्पिता ने लिखा, ‘हमारे संबंध में सही संतुलन होने के लिए मैं आपको थैंक्स नहीं दे सकती. मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं. दोस्त बनने से लेकर, प्रेमी होने तक, पति बनने और फिर पिता बनने तक, हर सफर अद्भुत रहा है. ऐसा नहीं लगता है कि पांच साल हो गए हैं. हमेशा मुझे सहारा देने के लिए, मेरी लिए रियल मिरर होने और मेरी पीठ होने के लिए धन्यवाद.’

courtesy 

बता दें कि, अर्पिता-आयुष की शादी हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस होटल में हुई थीं. जबकि शादी का रिसेप्शन 21 नवंबर को होटल ताज लैंड्स में हुआ था. शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ीहस्तियां शामिल हुई थीं. शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

courtesy 

वर्तमान समय में आयुष-अर्पिता का एक बेटा आहिल है. इसके अलावा एक बार फिर अर्पिता प्रेग्नेंट हैं. इसकी जानकारी खुद उनके पति आयुष शर्मा ने दी थी. बता दें कि आयुष शर्मा जल्द ही एक बड़े बजट की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

courtesy

इस फिल्म का नाम ‘क्वाथा’ है. ये सच्ची घटना पर आधारित एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है. फिल्म में आयुष शर्मा आर्मी अफसर के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में कैटरीना की बहन इसाबेल भी अहम किरदार में होंगी.

courtesy

फिल्म में इसाबेल का किरदार क्या होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. फिल्म का निर्देशन करण ललित भूटानी करेंगे. इस फिल्म के लिए आयुष शर्मा काफी मेहनत कर रहे हैं.

courtesy 

बता दें कि आयुष शर्मा ने फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि फिल्म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आए थे.

Published by Lakhan Sen on 19 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles