35 साल पहले भी डांस के बादशाह थे ऋतिक, बचपन के वीडियो में थिरकते नजर आए एक्टर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को उनके डांस की वजह से कई लोग उन्हें अपना डांसिंग गुरु मानते हैं. एक्टिंग के साथ डांस से भी ऋतिक सभी का दिल जीतते नजर आए हैं. एक्टर बनने से पहले से ही ऋतिक रोशन शानदार डांस करते हैं. ऋतिक को बचपन से ही डांस का बहुत शौक था. यह हम नहीं कह रहे बल्कि उनका वायरल हो रहा वीडियो बता रहा है. ऋतिक रोशन के बचपन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो लगभग 35 साल पहले का है.

बता दें इस वीडियो में ऋतिक बचपन से शानदार और दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऋतिक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘लावारिस’ का पॉपुलर गाना ‘अपनी तो जैसे-तैसे’ पर डांस कर रहे हैं. ऋतिक का यह वीडियो उनकी मां ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. खैर इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि ऋतिक शुरुआत से ही डांस के लिए काफी डेडिकेटेड हैं, इस वीडियो में ऋतिक स्काई ब्लू हाई नैक टी शर्ट के साथ जींस पहने हुए दिख रहे हैं.

बता दें कि ऋतिक ने राकेश रोशन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से साल 2000 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. अपनी पहली फिल्म में ही ऋतिक ने एक पल का जीना गाने से दर्शकों को अपने डांस का दीवाना बना दिया था. ऋतिक के ब्लॉकबस्टर डांस मूव्स ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई उनके डांस मूव्स को हर कोई कॉपी करना चाहता था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वॉर’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है. सिर्फ ‘वॉर’ ही नहीं ऋतिक की इस साल ‘सुपर 30’ भी रिलीज हुई थी. बैक टू बैक दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है.

View this post on Instagram

Contemplating my next move to win the #War! 😏

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक रोशन अपनी बेहतरीन फिल्म ‘सुपर 30’ के बाद ‘वॉर’ में टाइगर श्रॉक और वाणी कपूर के साथ नज़र आए थे. अब जल्द ही ऋतिक अपनी धमाकेदार सीरीज़ ‘कृष’ के तीसरे भाग में नज़र आएंगे. इस फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. जिसकी तैयारियां भी अब शूरू हो चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles