कैरेबियन खिलाड़ी को पंजाबी सिखाते नजर आए युवराज, वीडियो में दिखा क्रिकेटर का फनी अंदाज

Get Daily Updates In Email

अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया के लिए कई जीत हासिल कर चुके युवराज सिंह इन दिनों अबू धाबी में चल रही टी-10 League में जलवे दिखा रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके युवी इस टूर्नामेंट मराठा अरेबियंस टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उनकी टीम ने सोमवार को टीम अबू धाबी पर 24 रन से जीत हासिल की. मैच में अपनी टीम की जीत के बाद युवराज ने इंस्टाग्राम पर एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कैरेबियन खिलाड़ी चाडविक वाल्टन को पंजाबी सिखा रहे हैं.

वीडियो पोस्ट करते हुए में युवी ने लिखा, ‘नाइस पंजाबी ब्रदर #ChadwickWalton ओ चल यार चलिए.’ वीडियो वॉल्टन दरवाजा खोलते हुए युवराज से बोलते हैं, ‘की कर रया ऐं तू, चल यार चलिए.’ यानी क्या कर रहा है तू, चल यार चलें. वॉल्टन के इतना कहते ही युवराज और बाकी खिलाड़ी हंसने लग जाते हैं. इसके बाद युवराज पंजाबी में ही उन्हें जवाब देते हुए कहते हैं, ‘तू पहले चल फिर मैं आऊंगा.’

बता दें पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज ने कुछ वक्त पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद विदेशी लीग में खेल रहे हैं. कनाडा टी-20 लीग में खेलने के बाद अब युवराज अबू धाबी में चल रही टी-10 लीग में खेल रहे हैं. हमेशा से साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते वाले युवी इस लीग में विदेशी खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. इसके साथ ही वह विदेशी खिलाड़ियों को पंजाबी की ट्रेनिंग भी दे रहे हैं.

जमैका के इस खिलाड़ी की पंजाबी सुनकर युवी अपनी हंसी को भी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. यह वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें खिलाड़ी पूरी तरह से युवराज सिंह की पंजाबी को कॉपी करने की कोशिश करते हैं. युवराज ने अभी तक इस लीग में दो मैच खेले हैं लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. उन्होंने अपने पहले मैच में छह और दूसरे में 14 रन ही बनाए थे. हालांकि कलंदर के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में उन्होंने दो छक्के जरूर लगाए लेकिन अगले ही ओवर में वह आउट हो गए.

Published by Yash Sharma on 20 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles