बिग बॉस के अगले सीजन के लिए सलमान ने रखी शर्त, फीस में बढ़ोतरी करने पर ही करेंगे काम

Get Daily Updates In Email

सलमान खान काफी सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में सलमान ने कह दिया कि वह अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे और अगर करेंगे तो उसके लिए उनकी एक शर्त है. बता दें कि लास्ट वीकेंड का वार एपिसोड में पागलपंती की टीम शो को प्रमोट करने पहुंची. इस दौरान उर्वशी सलमान से पूछती हैं कि वह बिग बॉस के कितने सीजन होस्ट कर चुके हैं. जिसके जवाब में अनिल कपूर कहते हैं 10. फिर सलमान कहते हैं 10 सीजन हो गए हैं.

इस दौरान सलमान कहते हैं, ‘अब बस हो गया. अब यह लास्ट सीजन है. अब जब तक यह प्राइज नहीं बढ़ाएंगे तब तक कुछ नहीं करूंगा.’ बता दें कि इस सीजन के लॉन्च के दौरान सलमान ने कहा था कि वह हर साल सोचते हैं कि अब शो को होस्ट नहीं करेंगे. लेकिन फिर मेकर्स उन्हें शो को होस्ट करने के लिए मना ही लेते हैं. हालांकि सलमान खान मजाक में इस तरह की बातें कई बार चुके हैं. लेकिन वह जानते हैं कि उनके फैन्स को बिग बॉस में उनका आना पसंद है तो वह इसलिए उसे जारी भी रखे हुए हैं.

वैसे भी सलमान खान की बिग बॉस के लिए फीस में भी हर साल अच्छी-खासी बढ़ोतरी की खबरें आती रहती हैं. बता दें शो में वीकेंड के वॉर के दौरान सलमान खान और अनिल की दोस्ती टेस्ट किया गया. इस दौरान सलमान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि अगर उनकी फीस नहीं बढ़ाई गई तो वह अगला सीजन नहीं करेंगे. दरअसल शो में उर्वशी और कृति अपने हाथ में बड़ा टिफिन लेकर पहुंची थीं. इन दोनों ने शो में सलमान और अनिल की दोस्ती का टेस्ट लेना शुरु कर दिया था.

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में इस हफ्ते अरहान खान घर से बाहर हो गए हैं. जनता की वोटिंग में अरहान को सबसे कम वोट मिले और उन्हें बेघर होना पड़ा. हालांकि हिमांशी खुराना और खेसारी लाल यादव पर भी शो में कुछ न करने के आरोप लग रहे हैं और फैन्स उनके बाहर होने की बात कर रहे हैं. लेकिन इस हफ्ते सलमान खान ने उनकी क्लास ली है.

Published by Yash Sharma on 20 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles