मुगलों पर मराठों की सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी है ‘तानाजी’, बना सकती है कई बड़े रिकार्ड्स

Get Daily Updates In Email

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को खूब तारीफ मिल रही है.

बता दें कि इस फिल्म में लगभग 12 साल बाद अजय देवगन और सैफ़ अली खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों ही कलाकार फिल्म ‘ओमकारा’ के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. ट्रेलर में दोनों ही अभिनेता शानदार लुक में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में सैफ अली खान ने उदय भान का किरदार निभाया है. जबकि फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल शरद केलकर ने निभाया है. वहीं अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है. बता दें कि, तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सैन्य नेता थे. तानाजी को 1670 में हुए सिन्हागढ़ युद्ध के लिए याद किया जाता हैं. फिल्म में तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल एक्ट्रेस काजोल देवगन ने निभाया है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि, कैसे मुगल कोंढाणा पर फतह करना चाहते हैं. वहीं मराठा कोंढाणा पर अपना परचम लहराने के लिए आंदोलन करते हुए दिख हैं. इस जंग लड़ने का जिम्म छत्रपति शिवाजी महाराज सूबेदार तानाजी मालूसरे को देते हैं. कैसे मराठा-मुगलों की इस जंग को तानाजी सर्जिकल स्ट्राइक कर हिला डालते हैं. यह सब सब फिल्म में दिखाया जाएगा.

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उम्मीद की जा रही कि हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकार्ड बना सकती है. अजय देवगन और सैफ़ अली खान आखिरी बार फिल्म ‘ओमकारा’ में नजर आए थे.

अजय सैफ की इस फिल्म ने उस वक्त काफी शानदार कमाई की थी. इस लिहाज से देखा जाए तो ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर सकती है. दर्शकों को भी अजय सैफ की जोड़ी बेहद पसंद भी आती है. खैर अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि, अजय देवगन और सैफ अली खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खरी उतर पाती है या नहीं. फिल्म तानाजी सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 20 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles