अमिताभ-इमरान की फिल्म ‘चेहरे’ से बाहर हुईं कृति, मूवी के कुछ सीन्स से थी एक्ट्रेस को परेशानी

Get Daily Updates In Email

मंगलवार को खबर आई थी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्‍म ‘चेहरे’ से एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा का पत्ता कट हो चुका है. इसके पीछे वजह कृति के नखरे बताए जा रहे थे. दरअसल हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आ चुकीं कृति जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म ‘पागलपंती’ में भी नजर आने वाली हैं.

कृति के पास काफी बड़े स्‍टार्स की फिल्‍में हैं. ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि ये फिल्‍म कृति के नखरों के चलते उनके हाथ से गई है, लेकिन अब इस कहानी का दूसरा पहलू सामने आया है. बताया जा रहा है कि कृति के यह फिल्‍म छोड़ने की वजह लंबा इंटीमेट सीन है. अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी के साथ वाली इस फिल्म में कृति को पहले साइन कर लिया गया था और फिल्‍म के कुछ हिस्से की शूटिंग भी हो गई थी, लेकिन मंगलवार को खबर आई कि कृति किसी स्‍टार की तरह नखरें कर रही थीं और उससे परेशान होकर उन्‍हें फिल्‍म से निकाल दिया गया.

खबर के अनुसार फिल्म चेहरे में कृति को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया था, लेकिन अब खबर आई है कि कृति इस फिल्म से आउट हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार कृति के हाथ से यह फिल्म उन्ही की गलती के चलते निकली है. रिपोर्ट में कहा गया है कि कृति के नखरे इतने थे कि इस फिल्म से उन्हें हाथ धोना पड़ा है. रिपोर्ट के मुताबिक कृति ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया था.

बताया जा रहा है कि क्रिस्टल डिसूजा ने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था और अब उन्हें यह रोल मिल चुका है. बता दें कि कहा जा रहा था कि कृति को फिल्म में शायद कुछ इंटिमेट सीन करने पर आपत्ति थी जिसके बाद उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी. इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर किया है और यह अप्रैल 2020 में रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 21 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles